हमने कपिलवस्तु के जरिए विकास का नया माडल पेश किया है- जगदम्बिका पाल

March 26, 2018 12:48 pm0 commentsViews: 369
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज,सिद्धार्थनगर। भाजपा विकास के लिए समवर्पत है। हम जिले को विश्व मानचित्र पर लाने को कटिबद्ध है। हमने कपिलवस्तु के माध्यम से जिले में विकास का माडल प्रस्तुत कर दिया है।यह विचार भाजपा के सांसद जगदम्बिका पाल ने डुमरियागंज के बलुआ माता के स्थान भगवती जागरण कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया ।

जगदम्बिका पाल ने कहा कि माता रानी की कृपा से आप सभी के आशीर्वाद से पूज्य संत , महंत की छत्र छाया में सिध्दर्थनगर जनपद को विश्व के नक्शे में नम्बर एक रखने का पुरजोर प्रयास कर रहा हूँ। जहां हमने भारतभारी में कई विकास कार्यक्रमों को आगे बढाया है वहीं हमने कपिलवस्तु में बौद्ध सर्किट के जरिये जिले में विकास का नया मॉडल प्रस्तुत किया है । सांसद ने कहा कि आप सभी के स्नेह प्यार से आपका यह सेवक सदन हो सड़क हो हर जगह आपके हितों को सर्वोपरि रखता है ।

पाल ने कहा कि आने वाले समय मे स्वास्थ्य के क्षेत्र में मेडिकल कालेज खुल जाने से अब आपको लखनऊ गोरखपुर जाने की जरूरत नही पड़ेगी बल्कि सस्ता बेहतर इलाज आपको सिद्धार्थनगर नौगढ़ में मिलेगा हमने दिल्ली कलकत्ता मुम्बई के लिये ट्रैन चलवाई वहीं लगातर प्रयास कर रहा  हूं कि बलरामपुर, डुमरियागंज, बाँसी, मेहदावल होते हुए खलीलाबाद तक नई रेलवे लाइन बन जाये आप सभी के लिये बेहतर यातायात सुबिधा हो।

उन्होंने कहा कि जिले में एक चीनी मिल को लगवाने हेतु प्रयास कर रहा हूँ आप सभी का आशीर्वाद मिला तो निश्चित ही सफलता मिलेगी मुझे भारत के प्रधानमंत्री श्रद्धेय नरेंद्र मोदी जी पर उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ जी पर गर्व है कि जिन्होंने बगैर किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास कर भ्र्ष्टाचार मुक्त देश प्रदेश कानून सम्बत राज गुंडा मुक्त भयमुक्त प्रदेश की दिशा मे बेहतर तरीके से सरकार आगे बढ़ रही है ।

कार्यक्रम में हमारा हौसला बढ़ा रहे हनुमान गड़ी के महंत श्रध्देय बलराम दास जी, श्रध्देय बृजमोहन दास जी ,श्रद्धेय हरिशंकर दास ज , श्रद्धेय देवेंद्र दास जी , श्रध्देय सतेंद्र पाठक जी के प्रति हृदय से आभार प्रकट करता हूँ  कि आप सभी का आशीर्वाद सहयोग मिलता रहा तो अगले साल ऐसे धार्मिक कार्यक्रमों को और बेहतर कराऊंगा ।सांसद जगदम्बिका पाल जी ने इस अवसर पर सभी को फलाहार कराया सभी ने सांसद के इस प्रयास की उपस्थित सभी ने सराहना की ।

भगवती जागरण कार्यक्रम को डुमरियागंज विधायक के प्रतिनिधि उमेश पांडेय , डुमरियागंज ब्लॉक के प्रमुख प्रतिनिधि पूर्व जिला अध्यक्ष नरेंद्र मणि त्रिपाठी , भनवापुर के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा, भाजपा जिला महामंत्री दिलीप चतुर्वेदी, निवर्तमान प्रदेश कार्य समिति सदस्य राजेन्द्र पांडेय, सांसद प्रतिनिधि राजेश द्विवेदी, डुमरियागंज भाजपा के मण्डल अध्यक्ष गौरव मिश्र ने भी सम्बोधित किया ।

 

(247)

Leave a Reply


error: Content is protected !!