ससुराल गये युवक की लाश धन के खेत में मिली, हत्या की आशंका

October 28, 2022 1:49 pm0 commentsViews: 697
Share news

एम. आरिफ

फोटो-इंटरनेट से साभार

 

इटवा, सिद्धार्थनगर। ससुराल जाने के लिए पांच दिन पूर्व घर से निकला युवक का शव बृहस्पतिवार देर शाम कठेला समय माता थाना के सोहरांव ग्रांट गांव के धान के खेत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। 33 वर्षीय मृतक युवक का नाम रमजान है तथा वह  मिश्रौलिया थाना के ग्राम गौरडीह, टोला चौधरी डीह निवासी बताया गया है। रहमय हालात में पाये गये उसके शव को इलाके के लोग सुनियजित साजिश के तहत किया गया कत्ल बता रहे हैं।

बताते है कि बृहस्पतिवार शाम साढ़े पांच बजे कठेला समय माता थाना क्षेत्र के सौरहवा ग्रांट गांव के पूरब सीवन में पशु चराने गए ग्रामीणों ने धान के खेत में शव देखकर शोर मचाया तो भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान रमजान के रूप में हो गई। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए। थानाध्यक्ष कठेला सतीश कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम लाश मिलने की खबर मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंच गई थी। मृतक की शिनाख्त रमजान के रूप में हुई है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताते है कि रमजान गत 23 अक्तूबर की शाम चार बजे अपनी पत्नी से यह कह कर निकला कि वह  ससुराल में कियी आवश्यक काम से जा रहा है। रात तक वापस आ जाएगा। बता दिकि उसकी ससुराल राम हसन नगर है जो कठेला थाने में ही पड़ती है। मगर इंतजार करने के द जब वह पूरी रात तक घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने 24 अक्तूबार को सुबह थोडी पूछताछ के बाद कठेला थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज करा दिया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस व रमजान के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन सुराग नहीं मिल सका था।

 

 

 

 

(678)

Leave a Reply


error: Content is protected !!