चुनाव कार्यालय के उद्घघाटन के दौरान पप्पू चौधरी ने बिगाड़े कई समीकरण

February 11, 2017 10:24 am0 commentsViews: 1058
Share news

–––भाजपा के तमाम वर्कर रहे शामिल, मुसलमान भी काफी तादाद में रहे उपस्थित

अजीत सिंह

pappu

सिद्धार्थनगर । शोहरतगढ विधानसभा सीट से राष्टीय लोकदल के प्रत्याशी रवीन्द्र प्रताप उर्फ पप्पू चौधरी द्वारा मुख्य चुनाव कार्यालय के उदघाटन के मौके पर मौजूद भाजपा व हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं, समर्थकों तथा तमाम मुस्लिम चेहरों की उपस्थिति से पप्पू चौधरी के हौसले जहां बुलंद हैं, वहीं कई विपक्षियों के माथे पर बल पडे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक भाजपा व कांग्रेस से तीन बार विधायक रहे पप्पू चौधरी ने कार्यालय का उदघाटन किया तो मौके पर कई दलों के तमाम समर्थक भी आ जुटे। भाजपा का पूर्व नेता होने के कारण वहां भाजपा वर्करों और हिंदू वाहिनी समर्थकों की तादाद अधिक थी। इसकी शोहरतगढ में बहुत चर्चा है।

इस मौके पर वहां मौजूद पूर्व मडल अध्यक्ष हियवा पवन कसौधन, राजेश वर्मा, रज्जाक, विफई चौधरी, राजकुमार मोदनवाल, बलराम जायसवाल, राजेश पाठक शेष मणि चौधरी, राधेश्याम वर्मा,  रशीद,  राम मिलन चौधरी, नीलू चौधरी प्रधान,बल्ला जायसवाल, राम जियावन आदि उपस्थित रहे। इनमें अधिकाशं भाजपा के सपोर्टर हैं। इसके अलावा मुस्लिम चेहरे सपा या बसपा के तरफदार हैं।

उद्धघाटन के मौके पर इस भीड़ से पप्पू चौधरी जहां उत्साहित हैंए वहीं प्रतिद्धंदियों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गयी हैं और वे नई रणनीतियां बनाने में जुट गये हैं। इसके अलावा कुर्मी स्वाभिमान महांसंघ ने बैठक कर पप्पू चौधरी को समर्थन देने की घोषणा की है। महासंघ की बैठक में कहा गया है कि पप्पू चौधरी जी ही इस समाज के लिए काम कर सकते है।  बैठक में  जिला संयोजक लक्ष्मण चौधरीए मंडल संयोजक पवन पटेल ने कहा कि पप्पू चौधरी जी के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं है।
ष्

(14)

Leave a Reply


error: Content is protected !!