युवक का वहशियाना क़त्ल, लाश के साथ रास्ता जाम, शहर में पुलिस की गश्त, मामला संवेदनशील

March 2, 2018 9:47 pm1 commentViews: 2940
Share news

नज़ीर मलिक

देर शाम हालत का का जाएजा लेते एसपी सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर। मिला मुख्यालय के एक युवक की महराजगंज के पुरंदरपुर जंगल में सर कटी लाश मिलने पर हंगामा खड़ा हो गया है। होली के दिन सायं 6 बजे लाश के मुख्यालय आते ही नौगढ़-गोरखपर रोड पर लाश को रख कर रास्ता जाम कर दिया गया है। 26 साल का मृतक पप्पू  उर्फ़ मुश्ताक़ शहर के आज़ाद नगर वार्ड के बगियवा मुहल्ले के रहने वाला था। उसके दो अबोध बच्चे भी हैं।इस वहशियाना क़त्ल से कोहराम मच गया है।

बयाया जाता है पड़ोस के महराजगंज ज़िले के पुरंदरपुर थाना के जंगल मे कल जी युवक की सर कटी लाश पाई गई थी, वो सिद्दार्थनगर मुख्यालय के बगियवा मुहल्ले के लाले का पुत्र पप्पू उर्फ़ मुश्ताक़  था। उसकी लाश यहां पहुंचते ही नागरिकों ने नौगढ़-उसका मार्ग
पर मोहल्ला आजादनगर के सामने शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। वहाँ हज़ारों लोग जुट गये तथा ग़ुस्से में दो चार नारे लगा कर क़ातिल की गिरफ़्तारी की माँग करने लगे।
बताते चले की सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर में व्यापारी नीरज रस्तोगी का दुकान पर बुधवार की रात्रि को नौ बजे खून के दाग मिले और नीरज मौके से गायब मिला।जिस पर नीरज रस्तोगी के परिजनों ने अपहरण और हत्या की आशंका के साथ ही आज्ञात के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी गई। तहरीर में  आज़ाद नगर के एक पप्पू पर हत्या का शक ज़ाहिर किया।
बहरहाल आरोपी पप्पू का ही कत्ल हो जाने सेमामले ने राहस्यमय मोड ले लिया है। इस कत्ल का शक पप्पू के परिजन अब नीरज रस्तोगी पर कर रहे हैं। दूसरी तरफ होली का दिन होने तथा मामला दो समुदाय के बीच होने की वजह से संवेदनशील माना जाने लगा है।
संवेदनशीलता के मद्देनजर शहर में पीएसी समेत भारी पुलिस बल कि तैनाती कर दी गई है। पुलिस कप्तान ने खुद भी मौके पर पहुंच कर हालात का जायज़ा लिया है। दूसरी तरफ़ नीरज रस्तोगी फ़रार बताया जाता है।  मृतक के  वाले नीरज के खलफ तहरीर देने  तैयारी में हैं। क़त्ल की वजह फ़िलहाल साफ़ नहीं हो पता रही है।

दूसरी तरफ जिस पर क़त्ल का शक था, उसी की निर्मम हत्या से लोग हैरान हैं। कोई माजरा समझ न पा रहा है। समाचार लिखे जाने तक घटना को अंजाम देने वालों की गिरफतारी की मांग को लेकर लोगो ने शव के साथ सड़क जाम कर रखा है। पुलिस सच्चाई की तलाश में लगी है और शहर में तरह तरह की चर्चाओं का बाज़ार गर्म है।

(2598)

Leave a Reply


error: Content is protected !!