प्रदेश सरकार होश में आओं, अधिशासी अभियंता को जल्द हटाओं, ड्रेनेज कर्मियों को मिला ठेकेदारों का साथ

March 16, 2016 3:58 PM0 commentsViews: 348
Share news

संजीव श्रीवास्तव

draneg50
सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश मिनिस्टिीरियल कर्मचारी संघ एवं डेªनेज खंड के बैनर तले अधिशासी अभियंता को हटाने की मांग को लेकर सिद्धार्थनगर के ड्रेनेज कर्मियों का अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन दूसरे दिन बुधवार को भी जारी रहा। आज इस आंदोलन में विभाग के ठेकेदार भी शामिल हो गये।

मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष नरेश चन्द्र शर्मा की अगुवाई में मंगलवार को दर्जनों कर्मी डेªनेज खंड कार्यालय पर एकत्र हुए। वहां पर कर्मियों ने अधिशासी अभियंता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदेश सरकार से उन्हें यहां से हटाने की मांग की गयी। नरेश चन्द्र शर्मा ने कहा कि जबसे ये अधिशासी अभियंता यहां आयें हैं, तबसे कर्मी दवाब में है। उनकी नजर में हर अधीनस्थ उनका बंधुआ मजदूर है। ऐसे अफसर की अगुवाई में अब काम नहीं किया जायेगा।

ठेकेदार संघ के अध्यक्ष प्रेम नारायण पांडेय ने कहा कि अधिशासी अभियंता को शासकीय कार्यो में रुचि नहीं है। कभी भी वह मोबाइल रिसीब नहीं करते हैं। जिससे विभागीय कर्मियों पर काम का बोझ हर वक्त बना रहता है। अब ऐसे अफसर के नेतृत्व में कार्य करना कठिन है।
आंदोलन पर बैठे कर्मियों ने कहा कि अब उनका आंदोलन तभी समाप्त होगा, जब उनकी मांगें मान ली जायेंगी। इस अवसर पर मनोज कुमार, शराफत हुसेन, संतोष कुमार, कृष्ण कुमार, खुर्शीद अहमद, जर्नादन नाथ पांडेय, शिवाकांत पांडेय समेत ठेकेदार तारिक जीशान, अजीत कुमार सिंह, आशुतोष सिंह आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply