प्रधान संघ की बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा, शीघ्र होगा ब्लाक स्तर तक गठन

February 27, 2016 3:26 pm0 commentsViews: 207
Share news

संजीव श्रीवास्तव

 

शनिवार को एक मैरेज हाल में आयोजित प्रधान संघ की बैठक में मंचासीन आतिथि

शनिवार को एक मैरेज हाल में आयोजित प्रधान संघ की बैठक में मंचासीन आतिथि

सिद्धार्थनगर। शनिवार को जिला मुख्यालय के एक मैरेज हाल में हुयी प्रधान संघ की बैठक में संगठन विस्तार को लेकर विस्तृत चर्चा की गयी और निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही ब्लाक स्तर तक गठन किया जायेगा।

इस अवसर पर अपने संबोधन में संघ के बस्ती मंडल अध्यक्ष ताकीब रिजवी ने सर्वप्रथम नवनिर्वाचित प्रधानों को बधाई देते हुए कहा कि जनता ने जिन उम्मीदों के साथ गांव के विकास की कमान उन्हें सौंपी है, उन्हें उस पर हर कीमत पर खरा उतरने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांवों के विकास में प्रधानों की भूमिका अहम होती है।

रिजवी ने कहा कि प्रधानों को गांव की छोटी- छोटी समस्याओं की जानकारी होती है। वह गांव के प्रत्येक व्यक्ति से जुड़ा रहता है। इस कारण प्रधान गांव के विकास की धुरी होता है। उन्होंने कहा कि जनपद के किसी भी प्रधान को डरने की आवश्यकता नहीं है। वह बिना दबाव के गांव के विकास में अपना योगदान देने का प्रयास करें। जहां उन्हें संगठन की आवश्यकता हो, संगठन खड़ा मिलेगा।

संघ के जिला संयोजक श्याम नारायण मौर्या ने कहा कि कोई संगठन तभी मजबूत बनता है, जब उसके सदस्य एकजुट रहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानसंघ की ताकत उसके सदस्य है। उन्होंने कहा कि पहले जिलास्तर पर कमेटी बनायी जायेगी। उसके बाद इसका विस्तार ब्लाक स्तर पर किया जायेगा।

जिलाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सिद्धार्थनगर के सैकड़ों प्रधानों ने शिरकत की।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!