बसपा नेता को कार्यकर्ताओं ने जम कर पीटा, जूते चप्पल की माला भी पहनाया

May 5, 2024 12:21 PM0 commentsViews: 2130
Share news

नजीर मलिक

    

सिद्धार्थनगर। बहुजन समाज पर्टी के जिला उपाध्यक्ष शमीम अहमद की कल कलर्क्टेट के पास बापा वर्करों ने जम कर पिटाई की और उन्हें जूते चप्पल की माला पहनाया। उनके साथ जिलाध्यक्ष दिनेश गौतम को भी भयानक अपमान झेलना पड़ा। पिटाई का कारण पर्चा दाखिले के समय बरती गई रहस्यमय गोपनीयता बताई जाती है। यह घटना पूरे जिले में सुर्खिया बटोर रही है। बसपा के खेमे में सन्नाटा छाया हुआ है।

बताया जाता है कि शनिवार को नामांकन के समय अचानक बसपा जिलाध्यक्ष दिनेश गौतम और उपाध्यक्ष शमीम अहमद एक दो अन्य लोगों को साथ लेकर बसपा प्रत्याशी मिर्जा नदीम को लेकर उनका नामांकन कराने पहुंचे। और नामांकन हो भी गया। धीरे धीरे यह बात बसपा के कैडर को पता चली वे लोग कलर्क्टेट पहुंचने लगे मगर तब तक नामांकन हो चुका था।

बताते हैं कि लगभग पांच बजे अचानक बसपा अध्यक्ष व उपाध्यक्ष दिनेश गौतम और शमीम अहमद बसपा के कार्यकर्ताओं को वहां पर मिल गये। कार्यकर्ताओं ने उनसे सवाल जवाबा करना शुरू किया। उनका गुस्सा इस बात पर रहा कि आखिर नामांकन में इतनी गोपनीयता क्यों बरती गई।

इसी बात पर नोकझोक शुरू हुई और गुस्साये वर्करों ने शमीम अहद को पीटना शुरू किया गया। यही नहीं उन्होंने जूते चप्पलों की माला बना कर उन्हें पहनाया। नाराज वर्कर गुस्से में जिलाध्यक्ष की ओर भी लपके मगर वे भाग कर गाड़ी में घुस गये इस प्रकार अपमानित होने से बच गये। इस बारें में बसपा नेता चंद्रिका गौतम ने मीडिया को बताया कि  यहां कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बाहरी प्रत्याशी को लाकर उनका चुपके से पर्चा दाखिल कराया गया। इसी से आक्रोश बढ़ा।

ज्ञात रहे कि बसपा से अमर सिंह टिकट के प्रबल दावेदार थे। मगर यहां कुछ नेता एक बड़े नेता के इशारे पर किसी मुस्लिम को टिकट दिलाना चाहते थे, ताकि गठबंधन प्रत्याशी को नुकसान पहुंचाया जा सके। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है।

 

 

 

Leave a Reply