exclusive-पहले इसाई धर्म गुरु की बेटी से रेप किया, अब पूरे परिवार को जान से मारने पर तुले अपराधी

May 8, 2016 11:45 AM0 commentsViews: 739
Share news

विशेष संवाददाता

lady

बस्ती। गौर थाना क्षेत्र में ईसाई धर्म के एक प्रचारक फास्टर राम निहोर की 13 साल की बेटी के साथ किडनैप करने के बाद गैंगरेप किया गया है। वारदात 6 जनवरी की है और बेटी अभी तक लापता है। फास्टर राम निहोर ने मुलज़िमों पर धमकी देने और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। 

बस्ती जिले के बभनान कस्बे में बीते तेरह सालों से ईसाई धर्म के प्रचार में लगे फास्टर रामनिहोर की बेटी को 6 जनवरी की शाम दबंगो ने उस समय किडनैप कर लिया था,  जब वह पड़ोस की दुकान में सामान लेने निकली थी। तब से उसका अब तक पता नहीं है।

फास्टर राम निहोर के मुताबिक उनकी बेटी के अपहरण में उनके एक पड़ोसी समेत पांच मुलज़िम शामिल थे,  जो स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में उन्हें किडनैप करके सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद गैंगरेप करके उन्हें गायब कर दिया।

इस वारदात का शर्मनाक पहलू ये है कि फास्टर राम निहोर गौर थाने का चक्कर लगाते रहे और लगभग 20 दिन के बाद 27 जनवरी को उन्हें कामयाबी मिली। इसके लिए भी उन्हें एक बड़े अफसर से मदद की गुहार लगानी पड़ी। अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस कोई कार्रवाई करने के बजाये पिछले 4 महीने से हाथ पर हाथ पर धरे बैठी है। अब फास्टर राम निहोर के परिवार को अपराधियों द्वारा सामूहिक हत्या करने की धमकी दी जा रही है।

अपराधियों ने बीते हफ्ते फास्टर राम निहोर के घर में उस समय चोरी करवा दी जब वे परिवार सहित अपने गांव सोनभद्र गये थे। पुलिस अधिकारियों से न्याय न मिल पाने से निराश होकर राम निहोर ने अब सूबे के मुख्यमंत्री से न्याय की फरियाद की है।

फास्टर राम निहोर के मुताबिक मौजूदा समय में वे अपने परिवार सहित पूरी तरह असुरक्षित है और पुलिस की लापरवाही से उनके साथ किसी तरह की अनिहोनी हो सकती है।

Leave a Reply