रांग नम्बर वाले मजनू की जम कर धुनाई, लड़की ने पहले मिलने को बुलाया, फिर जम कर बरसाए सैंडल जूते, गिरफ्तार

June 2, 2021 2:46 PM0 commentsViews: 869
Share news

अजीत सिंह

नेट से साभार

बांसी, सिद्धार्थनगर।  मोबाइल के रांग नम्बर ने ऐसा गुल खिलाया कि एक युवक का एक युवती से दिल लग गया। रोज रोज के फोन से आजिज युवती ने ऐसा स्वांग रचा कि उक्त युवक अपने दोस्त के साथ उससे मिलने उसके कस्बे पथरा बाजार में पहुंच गया। जहां युवती और उसके परिजनों ने दोनों का जूते चप्पलों से जम कर स्वागत कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूरे इलाके में इस घटना की व्यापक चर्चा है। दोनों युवक जिले के गोल्हौरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

बताया जाता है कि पथरा बजार कस्बे के बगल के गांव में एक युवती के पास अचानक मकसूद नामक एक युवक के मोबाइल से काल आया। बातचीत में काल रांग नम्बर की साबित हुई। इसके बाद फोन कट हो गया। परन्तु इस काल के बाद के अक्सर मकसूद का फोन युवती के पास आने लगा। युवती ने उसका फोन उठाना बंद किया तो वह नये नये नम्बरों से फोन रने लगा। इन सब से परेशान युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने मकसूद नामक युवक को सबक सिखाने का का निर्णय कर लिया।  इसके तहत उन लोगों ने एक प्लान भी बना लिया।

बताते है कि युवती के मोहपाश में फंसे मकसूद ने गत 29 जून को युवती के पास पुनः  फोन किया। प्लान के मुताबिक लड़की ने कहा कि बार बार फोन कर क्यों तंग करते हो। अगर मुझसे इतनी ही मुहब्बत है तो आकर मिलते क्यों नहीं? मकसूद की तो मन की मुरद पूरी हो गयी। फिर बात चीत में उसने दो दिन बात पथरा आने का वादा कर लिया। युवती ने उसे बताया कि थाने के आगे उसे किस जगह पहुंचना है। आखिर पिछले मंगलवार को मकसूद दोस्त हुसैन के साथ अपने गांव  बरांव शरीफ (थाना गोल्हौरा) से पथरा बाजार में उस जगह पहुंचा जहां युवती ने उसे बुलाया था। युवती भी उसके पास जाकर बात करने ली। तभी युवती के परिजन भी वहां आ गये और उसे पीटने लगे। युवती ने भी अपनी सैडिलों से उसे खूब पीटा।

सरे बाजार मनचले आशिक और उसके दोस्त की जम कर पिटाई करने के दौरान राह चलते लोगों ने भी दोनों पर हाथ साफ किये। दोनों की जम कर धुलाई करने के बाद लड़की के भाई ने छेड़खानी की तहरीर के साथ उसे पथरा पुलिस के हवाले कर दिया। जहां उन दोनों पर मुकदमा लिखेजाने की तैयारी चल रही थी।

 

 

Leave a Reply