संदिग्ध हालात में एक ही परिवार के तीन लोग मरे, गांव में कोहराम

March 1, 2017 10:57 am0 commentsViews: 1336
Share news

नजीर मलिक

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सिद्धार्थनगर (यूपी) जिले के सेहरी बुजुर्ग गांव में बेहद संदिग्ध हालात में तीन साल कह बच्ची समेंत तीन की मौत हो गई। पथरा थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा है। अनुमान है कि उनकी मौत जहर से हुई है। जहर किसी ने दिया है या उन्होंने खुद खाया है, पुलिस इसकी जाच कर रही है।

बताया जाता है कि सेहरी बुजर्ग गांव की ६५ साल की श्यामराजी कल शाम घर के पास प्याज के खेत की निकाई कर रही थी। अचानक उसे घर के अंदर तीन साल की रजनी की चीख सुनाई दी। श्यामराजी घर में पहुंची तो रजनी उल्टियां कर रही थी। उसने रजनी को सम्हालने क कोशिश की, इस बीच वह खुद गश खाकर गिर पड़ी।

हादसा देख गांव के लोग जुटे। वह दोनों को लेकर अस्पताल जाने की तैयारी कर रहे थे कि इतने में उसकी बहु ३५ साल की बिंद्रावती को भी उल्टी होनी शुरू हुई और कुछ देर बाद वह भी बेहोश हो गई। तीनों को सीएचसी बेवां ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक एक कर तीनों की मौत हो गई। अंतिम मौत ब्रिद्रावती की रात साढे आठ बजे हुई।

उनकी मौत कैसे हुई, यह किसी को पता नहींं है। डाक्टरों के अनुसार उनकी मौत जहर से हुई है। गांव वालों का कहना है घर में बनी सब्जी से कीटनाशक की गंध आ रही है। मुमकिन है कि सब्जी में कीटनाशक गिर गया हो। बहरहाल हाल सब्जी में जहर गलतफहमी से मिल गया या  फिर किसी की साजिश है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि पहले पीएम रिपोर्ट आ जाए तो जांच आगे बढ़ेगी। दूसरी तरफ गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से कोहराम मचा है, लोग इस बार में तरह तरह की कयासबाजी कर रहे हैं।

 

(14)

Leave a Reply


error: Content is protected !!