पट्टा लाभार्थियों को विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने दिया स्वामित्व प्रमाण पत्र

October 14, 2021 8:06 pm0 commentsViews: 91
Share news

अजीत सिंह

भूमिहीनों को आवासीय पट्टे का स्वामित्व प्रमाण पत्र देते विधायक एवं एसडीएम।

सिद्धार्थनगर। वृहस्पतिवार को तहसील क्षेत्र के अंतर्गत भारतभारी नगर पंचायत के 52 व भनवापुर के ग्राम हसुड़ी औसानपुर के 24 भूमिहीन लोगों को डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह द्वारा एसडीएम त्रिभुवन प्रसाद और ईओ शिवकुमार की मौजूदगी में आवासीय पट्टा का स्वामित्व प्रमाण पत्र दिया गया।

विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह द्वारा मंदिर परिसर में शरणार्थियों/दर्शनार्थियों के लिए प्रतीक्षालय एवं सीसीटीवी कैमरे का भी उद्घाटन किया गया है। अब पर्यटक और दर्शनार्थी इस स्थल पर विश्राम करने के साथ भारतभारी मंदिर और सागर का मनोहर दृश्य देख सकेंगे और तहसील प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं विकास विभाग सीधे मोबाइल से कहीं भी रहकर भारतभारी पर लाइव निगरानी रख सकेंगे।

स्वामित्व प्रमाण पत्र देते हुए बतौर मुख्य अतिथि विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि गरीबों के प्रति भाजपा सरकार हमेशा उदारता दिखा रही है। हर किसी के सिर पर छत हो प्राथमिकता में रखे हुए हैं। सरकार इसके लिए जो भूमिहीन हैं उन्हें पट्टा देकर भूमि उपलब्ध करा रही है, ताकि उन्हें सरकारी आवास की व्यवस्था प्राप्त हो सके।

विधायक ने कहा कि मोदी योगी सरकार ने कोरोना जैसी महामारी के दौरान विपरीत परिस्थितियों में भी गांव के गरीबों के जीवन स्तर को निरंतर बढ़ाने का कार्य किया है। आज वाकई में खुशी का दिन है हमारी केंद्र और प्रदेश सरकार हर गरीब, असहाय परिवारों के चेहरे पर खुशी देने का कार्य कर रही है।

इस अवसर पर उपजिलाधिकारी त्रिभुवन प्रसाद, ईओ नगर पंचायत शिवकुमार के अलावा सभासद राजीव अग्रहरि, शैलेश सिंह, गौरव मिश्रा, भोला सोनी, कमलेन्द्र मिश्रा आदि उपस्थित रहै।

(84)

Leave a Reply


error: Content is protected !!