मुलायम ने भाजपा को असली साथी बताया, पाल बोले सोनिया इस द बेस्ट, प्रेस क्लब ने कहा रासोवाद में ही पत्रकरिता का भविष्य

March 23, 2016 3:14 pm4 commentsViews: 1576
Share news

नजीर मलिक

mulayam.pal.kamal.dm

सिद्धार्थनगर। लोगों के ताजा बयानों से हैरत है, जिले और प्रदेश में तूफान आ गया है। मुलायम सिंह यादव ने जहां भाजपा और मोदी को अपना स्वाभविक साथी बता कर पार्टी में तूफान खड़ा कर दिया है, वहीं सासंद जगदम्बिका पाल ने सोनिया गांधी को बेस्ट लीडर बता कर नई राजनीत लइन के संकेत दिये हैं।

लखनऊ से हमारे होली विशेष संवाददाता ने खबर दी है कि अपनी बढ़ती उमर के साथ बढ़ती समझ का परिचय देते हुए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने भाजपा को अपना स्वाभाविक साथी बताते हुए कहा है कि दरअसल सपा और भाजपा एक दसरे के खिलाफ बयानबाजी कर अपनी -अपनी ताकत बढ़ाते हैं। आगे भी हम इस रणनीति का प्रयोग करते रहेंगे।

सिद्धार्थनगर के ओजस्वी सांसद जगदम्बिका पाल कहां चूकने वाले थे। उन्होंने मुलायम सिंह के बयान के जवाब में सोनियां गांधी को बेस्ट लीडर बताते हुए कह कि मोदी नामक बहती गंगा में हम जैसा कोई भी हाथ धो सकता है, यह और बात है कि सोनया जी गंगा से अधिक पवित्र हैं और वह आल टाइम ग्रेटेस्ट हैं।

हमारे जिले के कलेक्टर डा. सुरेन्द्र कुमार जो संस्कृत के शोध छात्र रहे हैं, ने सभी को होली की बधाई देते हुए कहा है कि संस्कृत देव भाषा है इस लिए जिले वासियो को हिंदी छोड़ कर संस्कृत भाषा अपनाना चाहिए।ं

दूसरी तरफ डुमारियागंज के विधायक मलिक कमाल यूसुफ ने सभी को बधाई देते हुए कहा है कि इस आखरी चुनाव में अगर वह मरहूम जिन्ना की पार्टी से चुनाव लड़ते हैं तो भाजपाइयों को उन्हें वोट देना चाहिए, क्योकि 40 के दशक में हिन्दुत्वादियो और जिन्नावादियों की सरकार बनायी जा चुकी है।

खबर है कि प्रेस क्लब सिद्धार्थनगर ने पत्रकारिता में रासोवाद को अनिवार्य बता दिया है। अध्यक्ष प्रेस क्लब संतोष श्रीवास्तव ने कहा है कि अफसराें का पैर छूना पत्रकारिता का धर्म है, इसलिए पत्रकार वर्जन लेने के लिए अफसरों से मिलते वक्त उनका पैर जरूर छूएं। इस लिए की रासो लिखने वाले चन्दबरदायी हमारे आर्दश है। (बुरा ना मानों होली है। )

,

(11)

Tags:

4 Comments

Leave a Reply


error: Content is protected !!