आगामी त्योहारों को लेकर थाना इटवा में शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न

October 5, 2020 12:47 am0 commentsViews: 42
Share news

आरिफ मकसूद

इटवा थाना परिसर में पीस कमेटी को सम्बोधित करते पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव

इटवा , सिद्धार्थनगर : दुर्गापूजा व चेहल्लुम को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी है। पीस कमेटी की बैठक कर लोगों को जागरूक कर रही है। इसी क्रम में गुरुवार को इटवा थाना परिसर में शांति कमेटी की बैठक हुई। एसडीएम इटवा उत्कर्ष श्रीवास्तव ने कहा कि दुर्गा पूजा समितियां साधारण पूजा-पाठ कर सकती हैं,लेकिन किसी प्रकार की प्रतिमा स्थापना व जुलूस निकालना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। यदि सरकार द्वारा कोई दिशानिर्देश आता है तो उसके मुताबिक त्यौहार सकुशल सम्पन्न कराया जाएगा ।

सीओ इटवा अजय श्रीवास्तव ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर देवी-प्रतिमाएँ स्थापित नहीं की जायेंगी। जुलूस व शोभायात्रा नहीं निकाली जाएगी। उन्होंने ने कहा कि दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व के अवसर पर सामान्य पूजा पाठ किए जाने पर किसी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं है। सभी को शारीरिक दूरी का ध्यान रखना होगा।
थानाध्यक्ष इटवा वेद कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी त्यौहारों में कानून-व्यवस्था का पालन कड़ाई से कराया जाएगा। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस मौके पर एसएसआई रामेश्वर यादव, व्यापार मंडल अध्यक्ष शिवकुमार वर्मा ,  माधव यादव , अनिल जायसवाल , बेचई यादव , रामनेवास उपाध्याय, राइस प्रधान , डॉक्टर नसीम , दुर्गा जायसवाल , मोईद खान , अमीरुल्लाह , रिजवान सिद्दीकी ,  नसीम प्रधान आदि मौजूद थे।

(35)

Leave a Reply


error: Content is protected !!