पेड़ से लटकी पाई गई 22 वर्षीय युवक की लाश, गांव में कोहराम

November 12, 2022 1:14 PM0 commentsViews: 402
Share news

अजीत सिंह

इटवा, सिद्धार्थनगर। मिश्रौलिया थाना क्षेत्र की ग्राम सभा होरिलापुर में बीती रात एक युवक की लाश उसके घर के पीछे लगे आम के पेड़ से लटकी पाई गई है। मृतक युवक का नाम शनि कुमार है तथा उसकी उम्र 22 वर्ष बताई जाती है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है। मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बताते हैं कि ग्राम सभा होरिलापुर निवासी शनि कुमार बीती रात करीब आठ बजे खाना खाकर खेत की ओर जाने की बात कह कर निकला था। कुछ समय बीतने के बाद जब वह घर पर नहीं पहुंचा, तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए। वे खोजबीन कर ही रहे थे कि इसी बीच गांव के एक आदमी ने पेड़ से लटकी शनि की लाश देखी।

खबर सुनकर परिजनों के साथ गांव के लोग भी वहां पहुंचे तो देखा कि शनि की लाश फंदे के सहारे पेड़ से लटकी हुई थी। गांव के प्रहरी तिलक राम ने रात को ही इसकी सूचना मिश्रौलिया थाने पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पेड़ से नीचे उतरवाकर पंचनामा बनवाया। एसओ घनश्याम सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply