नीम के पेड से लटक कर युवक ने जान दी, गांव में मातम पसरा

December 20, 2017 4:53 pm0 commentsViews: 1210
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  थाना क्षेत्र के छतवा गाँव में दिनदहाड़े एक 27 वर्षीय युवक ने अपने ही घर के सामने नीम के पेड़ में रस्सी से लटक कर जान दे दी। युवक कस नसम राम उजागिर बताया जाता है। घटना आज करीब 11 बजे दिन की है। इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं।

करीब ११ बजे पुलिस को किसी ने सूचना दी कि ग्राम छतवा में एक युवक की लाश पेड़ से लटक रही है। घटना की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और लाश को कब्जे में लेकर जाँच में जुट गयी। बताते चले छतवा गाँव निवासी लाले के तीन लड़के है। लाश उनमें सबसे छोटे लड़के राम उजागिर की थी।

इस बारे में मृतक की माँ राजमती ने बताया कि उसके बेटे की तीन वर्षो से दिमागी हालत ठीक नहीं थी और गोरखपुर से दवा चल रही थी।मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी और एक 3वर्षीय नाबालिक बच्ची को छोड़ गया है।मृतक के घर पर उसकी माँ और उसकी पत्नी के आलावा दोनों भाइयो की पत्नी और बच्चे  रहते है।बाकि दो भाईयो में एक भाई बगेदू उम्र 35वर्ष दिल्ली में और दूसरा भाई सगेदू  उम्र 30 पूना में रहकर मेहनत मजदूरी करते है।

घटना के समय घर के परिवार खेत में थे।इस बारे में थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि सूचना मिली है मौके पर हूँ लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

(924)

Leave a Reply


error: Content is protected !!