पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, गांव में मची खलबली, कहीं सुसाइड के मूल में कोरोना तो नहीं?

May 17, 2020 1:34 pm0 commentsViews: 2135
Share news

 

एस.पी. श्रीवास्तव

बृजमनगंज, महराजगंज। जनपद महराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज अन्तर्गत ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना के खलिहान मे आज सुबह एक युवक की पेड़ पर लटकती हुई लाश  दिखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधानप्रतिनिधि विनोद जायसवाल को दिया । प्रधानप्रतिनिधि द्वारा बृजमनगंज पुलिस को इसकी सूचना दी ।थानाध्यक्ष विनोद राय अपने हमराहियों  के साथ घटना स्थल पर  पहुंच कर लाश  को पेड़  से नीचे उतरवा कर उसकी शिनाख्त करवाई।मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेंद्र यादव सहित दरजनों ग्रामीण उपस्थित रहे। लोगों में आशंका है की मृतक ने करोना के कारण उपजी आर्थिक तंगी के कारण जान तो नहीं दी।

पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान राकेश यादव उम्र लगभग 38 वर्ष पुत्र स्वर्गीय त्रिवेणी यादव ग्राम ठिकरिया थाना जोगिया उदयपुर का निवासी के रूप में हुई जिसका बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना मे ससुराल था। जिसकी पत्नी व तीन बच्चे  ससुराल मैं ही रहते हैं पुलिस ने पत्नी वह बच्चों सहित अन्य लोगों बुलाकर शव की पहचान कराया मृतक की पत्नी रीता यादव ने पति के रूप में पहचान की तथा बताया कि अपने ससुराल लगभग 3 महीने से नहीं गया हुआ था।

उसकी सास ज्ञानमती देवी पत्नी शोहरत यादव एवं मृतक के पुत्र संजय ने बताया कि काफी दिनों से पापा घर नहीं आए थे वह बृजमनगंज बाजार में एक चाय की दुकान पर काम करते थे।  नगरीय क्षेत्र एमें आशंका व्यक्त की जा रही है कि कहीं कोरोना काल में अर्थिक संकट ने उसे यह कदम उठाने पर विवश कर दिया हो। थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पोस्ट मार्टम  हेतु भेजा गया।

 

 

 

(2091)

Leave a Reply


error: Content is protected !!