जनता के सवालों से मुंह मोड़ने वालों को सबक सिखाने का काम करेगा पीपुल्स एलाइंस

October 27, 2020 12:58 pm0 commentsViews: 87
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। पीपुल्स एलाइंस सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज और बांसी में बैठक संम्पन हुई। कार्यकारणी बैठक के मुख्य अतिथि के तौर पर पीपुल्स एलाइंस के वरिष्ठ नेता गुफरान सिद्दीकी का जनपद सिद्धार्थनगर आगमन पर जमकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर उन्होंने जनहित के सवालों से मुंह मोड़ने वालों को मुंहतोड़ जवाब देने की युवओं से अपील किया।

गुफरान सिद्दीकी ने कहा कि पीपुल्स एलाइंस के साथी जनपद के हर किसान, मजदूर, महिलाओं, दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों और शिक्षा, बेरोजगारी के सवाल पर प्रमुखता केे साथ खड़े होकर आवाज उठा रहा है। पीपुल्स एलाइंस के साथी आगे भी मजलूमों के कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर पक्ष और विपक्ष जनता के सवालों से मुंह मोड़ता है तो पीपुल्स एलायन्स आने वाले पंचायत चुनावों में इन दोनों को सबक सिखाने का काम करेगा। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वो अधिक से अधिक संख्या में संगठन के साथ जुड़ें।

बैठक में शाहरुख अहमद ने कहा कि पीपुल्स एलाइंस ने लॉकडाउन में गरीब, मजदूर, असहाय, वंचित समाज और जरूरत मन्दों को घर-घर जाकर राशन और मास्क बांटा। महानगरों में लॉकडाउन की वजह से तालाबंदी से प्रवासी मजदूरों को भारी दिक्कतों का सामना करने के बाद गॉव की तरफ आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिए डुमरियागंज में ‘प्रवासी मजदूर सहायता केंद्र’ का स्टाल लगाकर जल-पान कराया और कइयों को गाड़ी मुुहैैया कर घर पहुंचवाया। जनपद के प्रवासी मजदूरों के लिए पीपुल्स एलाइंस ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर महानगरों में मदद किया। लॉकडाउन में दो गरीब बेटियों की शादी भी कराई। महानगरों में तालाबंदी के बाद आ रहे प्रवासी मजदूरों का रास्ते में दुर्घटना में मौत हो जाने पर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायत दिया और उनके न्याय के लिए आवाज भी उठाया।

कार्यकारणी बैठक में अफ़रोज़ सिद्दीकी, मो. फ़ारूक़, अनवारुल हक खान, नौशाद अहमद, इमरान अहमद, माबूद, जावेद, अहमद चौधरी, मो शरीफ, इस्माइल, तबरेज़, फैसल और बांसी में पीपुल्स एलाइंस के बांसी तहसील के संयोजक महताब आलम, दानिश, आलमगीर, अब्दुल्लाह, नियाज़, अब्दुल रउफ आदि लोग मौजूद रहे।

(74)

Leave a Reply


error: Content is protected !!