पेशी पर आये कैदी को गुटखा रखने के आरोप में पुलिस कर्मियों ने पीटकर अधमरा किया

August 29, 2019 12:31 pm0 commentsViews: 556
Share news

निज़ाम अंसारी

सिद्धार्थनगर। जनपद न्यायालय में बुधवार को पेशी पर आए एक कैदी की जेब में गुटखा मिलने पर पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। कैदी की बहन ने पानी पिलाने के  दौरान भी पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस दौरान कैदियों ने हंगामा कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी भी की। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कारागार में बंद जोगिया कोतवाली के खड़सरी निवासी अजय चौहान बुधवार को पेशी के दौरान जनपद न्यायालय परिसर में खड़ी कैदियों की गाड़ी में कई कैदियों के साथ बैठा था। इस बीच उसकी जेब में गुटखा देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे निकालने को कहा। आरोप है कि इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जो मारपीट में बदल गई। मारपीट की घटना में अजय के सिर पर चोट आई है। पेशी के दौरान मिलने आई कैदी अजय चौहान की बहन ने आरोप लगाया कि उसके भाई को पानी पिलाने के दौरान भी पुलिसकर्मियों ने उससे मारपीट की, जिससे वह घायल हो गया। बताया कि गुटखा रखने की बात पर पुलिसकर्मियों ने मारपीट की है। इस दौरान कैदियों ने हंगामा कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी भी की। इससे न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है।

सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वीडियो  वायरल हो रहा है।

जनपद न्यायालय परिसर में कैदी के साथ हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कैदी को कुछ पुलिसककर्मी पकड़कर पेशी कक्ष में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उसकी बहन का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जो यह आरोप लगा रही है कि उसके भाई को पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पीटा। इसकी वजह से उसका सिर फट गया। बताते चलें कि पूरे भारत में सैलरी को सेफ बचाने का ट्रेंड है चाहे वह प्राइवेट नौकरी करता हो या सरकारी , सूत्रों के अनुसार जिस गुटखे के लिए हाय तौबा मची है पुलिस वाले ही बंदियों को उनका मन चाहा सामान उपलब्ध करवाते रहे हैं।

 

(456)

Leave a Reply


error: Content is protected !!