इश्कबाज प्राचार्य के विरोध में शिवपति पीजी कालेज बंद, मामले की जांच होगी

December 7, 2016 5:56 PM0 commentsViews: 502
Share news

दानिश फराज़

111111111111111111111111

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  शिवपति महाविद्द्यालय में इश्कबाज प्राचार्य के अश्लील आडियो के वायरल होने के बाद छात्रों का गुस्सा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है ।आज छात्रों ने कॉलेज में तालाबंदी कर प्राचार्य आरण्पीण् सिंह जूनियर को बर्खास्त करने की मांग की । इस मुहिम में कालेज के शिक्षक भी जुड़ गए हैं । शिक्षकों ने प्राचार्य के खिलाफ करवाई न होने तक शिक्षण से अलग का फैसला किया है।

आज सुबह से ही छात्रों का जमावड़ा कालेज में होने लगा था । छात्र हाथो में तख्ती लेकर प्राचार्य के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और प्राचार्य के खिलाफ करवाई न होने की दशा मे आंदोलन को आगे ले जाने की बात कर रहे थे ।
अचानक शिक्षकों के इस हड़ताल में शामिल होने के बाद छात्रों का हुजूम बढ़ने लगा । इंस्पेक्टर अजय सिंह के आने के बाद छात्र शांत हुए और करवाई की मांग को लेकर डटे रहे।

विद्यालय के सचिव लालता प्रसाद चतुर्वेदी ने आकर जाँच कराने का आश्वासन दिया तब गेट का ताला खोलकर पुलिस ने छात्राओं को बहार निकाला ।सचिव लालता प्रसाद चतुर्वेदी ने सोमवार तक विद्यालय बन्द कर दिया है उनका कहना है कि जाँच होने के बाद सोमवार से पठन पाठन होगा।

बता दें कि  शिवपति पीजी कालेज के प्राचार्य और विश्व हिदू परिषद के वरिष्ठ नेता आरपी सिंह का अपनी छात्रा से दैहिक सम्बंध्र बनाने की बातचीत का आडियो वायरल हो गया ह्रै। प्राचार्य आरपी सिंह इस मामले को फर्जी बता रहे हैं।
प्राचार्य जी विडियों को फर्जी बता रहे हैं लेकिन उस बीडियों के जांच की मांग नहीं कर रहे हैं। याद रहे कि इससे पहले भी प्राचार्य आरोपों के घेरे में आ चुके हैं।

Leave a Reply