पुलिस की वसूली नीति के तहत पलटी पिकअप, दो चोटिल

March 1, 2017 5:56 pm0 commentsViews: 79
Share news

अभय कुमार

सब्जी से भरी दुर्घटनाग्रसत पिकअप

सब्जी से भरी दुर्घटनाग्रसत पिकअप

सिद्धार्थनगर। मुख्यालय अंतर्गत अशोक मार्ग स्थित निबंधन कार्यालय के पास सड़क के दक्षिण तरफ सब्जी से ओवरलोड पिकप अनियंतित्र हो कर पलट गयी। पिकप पलटते ही उस पर सवार व्यापारी मौके से भाग निकले। बताया जाता है कि गाड़ी पर क्षमता से अधिक सब्जी लाद दी गयी थाी। जिसके कारण पिकप पलट गयी। बताते हैं कि दो लोगों को चोट भी लगी है।  

जानकारी के अनुसार यूपी 55टी4580 जो सब्जी मंडी से सब्जी लाद कर बढ़नी बाजार के लिए जा रही थी। वह अशोक मार्ग स्थित निबंधन कार्यालय के पास पहुंची ही थी कि अचानक पलट गयी। पिकप पलटने से उस पर लदी सब्जी इधर-उधर बिखर गयी। ज्ञात हो कि सब्जी मंडी से गाड़ी क्षमता से अधिक लोड करके निकली और पुलिस पिकेट के सामने से गुजरी। इसी तरह प्रतिदिन सब्जी मंडी से सैकड़ों ओवरलोडिंग गाड़ियां निकल कर पुलिस पिकेट के सामने से ही गुजरती हैं।

कुछ व्यापारियों ने बताया कि इसके लिए पुलिस को सुविधा शुल्क दिया जाता है। यह एक दिन का काम नहीं है, यह तो प्रतिदिन का काम है। क्योंकि सुविधा शुल्क के नाम पर 10 रूपया प्रति बोरी दिया जाता है। चाहे गाड़ी भरकर ले जायें या आधा ही भरकर ले जायें। जो गाड़ी अशोक मार्ग पर पल्टी है। उस पर भी तीस बोरी से अधिक माल लदा था। संयोग अच्छा था कि उसके चपेट में कोई दूसरा राहगीर नहीं आया। नहीं तो बड़ी घटना घट सकती थी।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!