त्योहार पर नहीं बजेंगे डीजे, न होगा शस्त्र प्रदर्शन, कानून तोडा तो होगी कार्रवाई

September 28, 2019 1:17 PM0 commentsViews: 1172
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। आगामी त्यौहार के मददेनजर थाना परिसर मे पीस कमेटी की बैठक का आयोजन थानाध्यक्ष अलोक कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता मे की गई।जिसमें क्षेत्र के तमाम सम्मानित लोग,ग्राम प्रधान, बीडीसी,पूर्व बीडीसी मूर्ति आयोजक डीजे व प्रोजेक्टर संचालक  आदि तमाम लोग मौजूद रहे ।

ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुये थानाध्यक्ष ने कहा कि त्यौहार शांतिपूर्वक तरीके से मनाये।क्षेत्र में डीजे बजाना वह मूर्तियों के पास मीट मांस की दुकानों को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया। इसका ध्यान सभी लोग रखें उन्होंने विसर्जजन दौरान कोई शस्त्र प्रदर्शन व शराब पी कर हंगामा न करने की हिदायत दी और कहा कि ऐसे लोगो पर कार्रवाई के लिए पुलिस  सख्त  नजर रहेगी। उन्होंने त्यौहार को शांतिपूर्ण वातावरण में मनाने की लोगों  से अपील की है।

थानाध्यक्ष ने लोगो को बताया कि प्रत्येक मूर्तियों  के पास गांव के चौकीदार को नियुक्त कर मूर्तियों की जिम्मेदारी दिया जाएगा।जिनको मूर्ति की पूर्ण रूप से जिम्मेदारी दी गई है।आयोजको को लाईट आदि दुरुस्त करने के लिए भी कहा गया और साथ ही मूर्तियों  के पास बालू मिट्टी पानी अलग से रखने हेतु को भी कहा गया।इस दौरान प्रधान विक्रम ,हरीश ,राकेश, अत्ताउल्लाह, बालकेसर, भानू प्रताप सहित चेतिया चौकी इंचार्ज  हरेंद्र राय, उपनिरीक्षक गुलाब यादव ,रमेश यादव ,कमलेश,अजय यादव व समस्त अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply