big news– पीस पार्टी अध्यक्ष डा. अयूब पर दुष्कर्म का मुकदमा

February 26, 2017 1:35 pm0 commentsViews: 672
Share news

नजीर मलिक

 333

एक युवती के यौन शोषण के आरोंपों से घिरे पीस पार्टी के अध्यक्ष और खलीलाबाद के विधायक डा. अयूब के खिलाफ लखनऊ के मड़ियांव थाने में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कायम कर लिया गया है। इसके बाद यह खबर राजनीतिक हलकों में चचा का विषय बन गई है।

जैसा कि कपिलवस्तु पोस्ट ने कल ही बता दिया था कि शाम तक उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सकता है। दरअसल कल इस मसमले क एफआई कराने के लिए युवती के परिजन कै।द थाने में प्रयास करते रहे। अन्ततः शाम को घटना से सम्बन्धित थाना क्षेत्र मड़ियाव में अयूब के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद पुलिस ने लखनऊ में कई लोगों से इस मामले में पूछताछ की।

याद रहे कि खलीलाबाद की २२ वर्षीय युवती की मां ने आरोप लगाया था कि पीस पार्टी के अध्यक्ष डा. अयूब पिछले चार साल से उसकी बेटी का यौन शोषण कर रहे थे। उसकी बेटी लखनऊ में रह कर पढ़ रही थी। उसकी आर्थिक सहायता पीस अध्यक्ष ही करते थे।

आरोप के मुताबिक वह अक्सर उसकी बेटी को बुलाते और शोषण करते। विरोध करने पर कैरियर खराब हो जाने की धमकी देते थे। हाल में उन्होंने बीमारी के इलाज के नाम पर उसे गलत दवाएं दीं, हालत नाजुक होने पर उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद कल यह मुदमा दर्ज कराया है। इस बारे में पीस अध्यक्ष ने मीडिया को बताया है कियह उनके खिलाफ एक साजिश है।

 

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!