असेम्बली चुनाव में गठबंधन का इशारा कर वर्करों में जोश भर गये डा. अयूब

March 1, 2016 1:14 PM0 commentsViews: 834
Share news

नजीर मलिक

dipa

सिद्धार्थनगर। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अयूब ने कल डुमरियागंज में वकर्स मीटिंग के दौरान विधानसभा चुनाव में गठबंधन के दम पर चुनाव लड़ने का इषारा किया है। उनके इस इशारे से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।
डुमरियागंज डाक बंगले में कल शाम को पहुंचे डा. अयूब ने वर्करों की भारी भीड़ देख कर राहत महसूस की। उन्होंने पार्टी वर्करों से हालिया सियासत पर अपने ख्यालात साझा किया। पार्टी के जिला अध्यक्ष जहीर आलम ने भी उन्हें लोकल सियासत के बारे में जानकारियां दीं।

अपने सम्बोधन में डा. आयूब ने यूपी व केन्द्र के हालात पर चर्चा किया और आरोप लगााया कि दोनो सरकारें कमजोर तबके और अकलियत के लिए कोई काम नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पीस पार्टी उन्हीं के हक के लिए लड़ रही है।

डा. अयूब ने जल्द ही किसी सियासी दल से गठबंधन का इशारा करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में पीस पार्टी की सत्ता में भागीदारी होगी। इसके लिए उनकी पार्टी से अन्य सियासी दल गठबंधन जरूर करेंगे।

हालांकि उन्होंने वर्करों को गठबंधन वाले दल का नाम नही बताया, लेकिन इतना कहा कि तमाम दलों को पता है कि पीस पार्टी के वोट के बिना किसी पार्टी की सरकार बनने वाली नहीं है। उनकी बातों से लगा कि वह बसपा से तालमेल की इच्छा रखते हैं।

बहरहाल उनकी इस तकरीर से पार्टी वर्कर में जोश बढऋा है। सत्ता में भागीदारी के यहसास ने उन्हें गुदगुदाना शुरू कर दिया है। एक कार्यकर्ता का कहना था कि गठबंधन से ही सही बस एक बार सत्ता में आ जाये तो आगे अपनी सरकार भी बना लेंगे।

उनके अलावा जिलाध्यक्ष जहीर आलम, अरबाब फारूकी, रियाज खान, अब्दुर्रहमरन नूरी आदि ने भी वर्करों से चुनावी तैयारी में लग जाने की अपील की। मीटिंग में जमाल अहमद, कमाल अहमद, इदरीस, जलालुद्दीन, करम हुसैन, फॅजलुर्रहमान आदि की भी भागीदारी रही।

Leave a Reply