आम आदमी की सभा में प्रधानमंत्री पर रिश्वत लेने का आरोप

January 1, 2017 1:25 PM0 commentsViews: 127
Share news

आकाश कुमार

2555

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी ने आज डुमरियागंज क्षेत्र के बेवां चौराहे पर नोटबन्दी के विरोध में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। सभा के माध्यम से भाजपा पर गरीबों का शोषण और मोदी पर सौ करोड़ से अधिक रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया।

ज़िला संयोजक इंजिनियर सर्वेश जायसवाल ने क्षेत्र की जनता को आम आदमी पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया और अपने संबोधन में दिल्ली प्रदेश में आम आदमी पार्टी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। इंजीनियर क़ाज़ी इमरान ने कहा कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने आपस में अवैध सांठगाँठ कर रखी है लेकिन आम आदमी पार्टी इन दोनों को बेनकाब करने का काम करती रहेगी।

इमरान ने कहा कि देश में सामाजिक ताना-बाना और अर्थव्यवस्था देश की आत्मा होती है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी ने देश की आत्मा के साथ सदैव खिलवाड़ करने का काम किया है। इमरान लतीफ ने प्रधानमंत्री पर 112 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी ने टाटा, बिरला और सहारा से घूस ली है और आम आदमी पार्टी के पास इसके पुख्ता सुबूत हैं जहाँ कहेंगे वहां प्रस्तुत करने को तैयार हूँ।

कार्यक्रम से पहले सय्यद इरफानुल हक़ ने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा और जनपद में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के संगठन को मज़बूत करने का दावा किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में आप युथ विंग के क़ाज़ी अयूब, अब्दुल समद, सज्जाद हुसैन, शारिक कुरैशी, राफे क़ाज़ी, अरमान आदि ने महत्त्वपूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम में जिला कार्यकारिणी से नन्दलाल सोनी, आफताब रज़ा, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply