पीएम मोदी ने पूरे देश को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है- देवेन्द्र

December 5, 2016 3:56 pm0 commentsViews: 75
Share news

संजीव श्रीवास्तव

devndar-guddu
सिद्धार्थनगर। कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता देवेन्द्र कुमार गुडडू ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अदूरदर्शी फैसला लेकर पूरे देश को सड़क पर खड़ा कर दिया है। नोटबंदी के बाद जगह-जगह बैंको के बाहर लंबी-लंबी लाइने जनता की बेबसी साबित कर रही है।

शनिवार को जारी बयान में कांग्रेसी नेता ने कहा कि जनता नोटबंदी से बूरी तरह कराह रही है, मगर भाजपा देश भर में परिवर्तन रैली निकाल रही है। वह जनता के दद को बढ़ा रही है। परिवर्तन रैली पर कटाक्ष करते हुए गुड्डू ने कहा कि यह रैली भाजपा के ताबूत में आखिरी कील होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देश की गरीब जनता से कुछ लेना-देना नहीं है। उनका मकसद देश के पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाना है। यही कारण है कि नोटबंदी गरीब जनता के लिए सिर दर्द बन गया है, मगर अमीर लोगों की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र के गलत फैसले से तमाम विकास कार्य बन्द हो गये है। व्यवसाय चौपट हो रहा है। किसानों की खेती बदहाल हो गयी है, मगर मोदी को यह सब नहीं दिखाई पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपने गलत फैसले का खामियाजा भुगतना पड़ेगा और प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!