प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का समाजवादी छात्रसभा करेगी विरोध- विष्णु उमर

October 23, 2021 4:01 PM0 commentsViews: 550
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष विष्णु उमर ने छात्र सभा के कार्यकर्ताओं के साथ आवश्यक बैठक की। जिसमें 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का विरोध व बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

छात्रसभा के जिलाध्यक्ष विष्णु उमर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि देश के प्रधानमंत्री का दौरा इस समय हो रहा है जिस समय महंगे पेट्रोल, डीजल, गैस के कारण जनता बेहाल तथा बदहाली का शिकार है, महंगी बिजली एवं खाद की किल्लत से किसानों की हालत बदतर होती जा रही है।

आजादी के बाद में सबसे ज्यादा महिलाओं का उत्पीड़न भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुआ है। आगरा में पुलिस हिरासत में वरुण बाल्मीकि की मौत, भारत सरकार के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे द्वारा किसानों को गाड़ी से कुचल कर हत्या आदि तमाम मुद्दों के खिलाफ समाजवादी छात्रसभा एकजुट होकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का विरोध व बहिष्कार करेगी।

जारी प्रेस विज्ञप्ति पर विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष विष्णु उमर, खुर्शीद अहमद, शशांक कुमार सिंह, राहुल यादव, नागेश्वर मिश्रा अवी श्रीवास्तव, अंश श्रीवास्तव, प्रशांत उपाध्याय, शोएब खान, शादाब आलम, शैलेंद्र मिश्रा का हस्ताक्षर है और विरोध प्रदर्शन में शामिल रहेंगे लिखा है।

Leave a Reply