पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजाइयों ने बांटा प्रसाद तो बेरोजगारों ने आगरे का लड्डू बेच कर विरोध जताया

September 20, 2020 12:18 pm0 commentsViews: 114
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में जाकर पूजा की तो बेरोजगार नौजवानों आदि ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में कसबे की सड़कों पर आगरे का लड्डू बेच कर सरकार की नीतियों के प्रति असहमति जताई। टाउन में इसकी बड़ी चर्चा रही।

शोहरतगढ़ स्थित सुनीता जायसवाल मेमोरियल हॉस्पिटल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशांत जायसवाल के साथ मरीजों में फल वितरित कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया। वहीं, कस्बा स्थित श्रीराम जानकी मंदिर में कार्यकर्ताओं ने भाजपा मण्डल अध्यक्ष इंद्रेश चौरसिया की अध्यक्षता में पूजा अर्चना कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु की कामना कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर प्रसाद वितरण भी किया गया।

प्रधानमंत्री के जनदिन कार्यक्रम अवसर पर रविन्द्र कुमार वर्मा ने कहा कि देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है फिर भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को लाभ पहुंचाने का कार्य करने में जुटे हुए है।इसके साथ ही देश के दुश्मनों चीन व पाकिस्तान को करारा जवाब देने में जुटे हुए हैं।

प्रधानमंत्री का आज पूरा देश जन्मदिन मना रहा है और उनकी लम्बी आयु की कामना कर रहा है। नरेंद्र मोदी आज देश के चहेता प्रधानमंत्री बन गए हैं।इस दौरान ,कृष्ण कुमार अग्रवाल, प्रभात तिवारी, राघवेंद्र द्विवेदी,शिवशंकर , सूर्य प्रकाश , वीरेंद्र गुप्ता , पंकज पांडेय ,सागर चौरसिया, नन्दू गौड़ आदि भाजपा कार्यकर्त मौजूद रहे।

दूसरी तरफ पढ़े लिखे बेराजगारों ने कस्बे में शुगर बाल यानी आगरे का लड्डू बेच कर प्रधानमंत्र मोदी की आर्थिक नीतियों से विरोध जताया। उनका आरोप था कि भाजपा झूठ बोल कर देश को गुमराह कर रही है। सच सह है कि देश आर्थिक रूप से कंगाल हो चुका है। नौकरी देने को कौन कहे युवाओं को नौकरी से निकाला जा रहा है।

करोड़ों लोगो कि नौकरी जा चुकी है। नई नौकरी है नहीं। रोजगार के अवसर भी छिनते जा रहे हैं। सरकारी उपक्रम बेच कर निजीकरण को बढ़ावा दिया जा रहा है। इन युवाओं ने उपनगर में आगरे का लड्डू बेच कर सरकार की नीतियों का विरोध किया। कार्यक्रम में  अरमान अंसारी, युगेश यादव, श्हजाद सिद्दीकी आदि लोग शामिल रहे।

(103)

Leave a Reply


error: Content is protected !!