शोहरतगढ़: पीएनबी एटीएम महीनों से बन्द, परेशान है ग्राहक

May 5, 2023 2:41 PM0 commentsViews: 116
Share news

सरताज आलम


शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। रेलवे स्टेशन शोहरतगढ़ के पास शिवपति स्नातकोत्तर महाविद्यालय के कम्पाउन्ड मे स्थित प॔जाब नेशनल बैंक का एटीएम काफी दिनो से बन्द होने के कारण पीएनबी के नये ग्राहको की समस्या काफी बढ गयी है। सबसे ज्यादा दिक्कत पीएनबी के नये एटीएम कार्ड धारको को हो गई है, क्योकि ग्राहको को नये एटीएम कार्ड के पिन जेनरेट के लिए पीएनबी के ही एटीएम पर जाना पड़ता है।

शोहरतगढ मे मात्र एक ही एटीएम पीएनबी का है और वो भी काफ़ी दिनो से खराब है अब नये एटीएम धारको को 10 से 15 किलोमीटर दूर सिसवा और धेन्सा का चक्कर लगाना पड रहा है। पीएनबी के नये खाता धारको ने बताया कि नया एटीएम कार्ड मिले महीनो बीत जा रहा है लेकिन पिन कोड अभी तक नही बन पाया क्योकि शोहरतगढ़ का एटीएम ही बन्द पडा है। जिससे हम लोगो को बडी असुबिधा होती है।

शोहरतगढ रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियो को भी एटीएम सेन्टर की कमी महसूस होती है। शोहरतगढ रेलवे स्टेशन, शिवपति स्नातकोत्तर महाविद्यालय और शोहरतगढ थाना तीनो महत्वपूर्ण स्टेशन एक दूसरे के इर्द-गिर्द स्थित है ऐसे में पीएनबी बैंक का एटीएम सेन्टर बहुत मायने रखता है, क्योकि तीनो महत्वपूर्ण सेन्टर के सबसे करीब पीएनबी का ही एटीएम है, जहां पब्लिक का आना जाना सबसे ज्यादा होता है। लेकिन काफी दिनो से बन्द होने के कारण लोगो को इसकी कमी खलने लगी है। पीएनबी बैंक के कर्मचारी ने बताया कि यहां का एटीएम खराब है इस लिए यह बन्द हो गया है, जल्द ही यहां नया एटीएम लगेगा।

Leave a Reply