संदिग्ध हालात में 38 साल के व्यक्ति की पोखरे के किनारे मिली लाश

September 13, 2017 5:53 PM0 commentsViews: 484
Share news

अजीत मौर्य

बांसी, सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली बांसी के देवरिया गांव के प्राथमिक विद्यालय के निकट स्थित पोखरी के किनारे बुधवार की सुबह 38 वर्षीय व्यक्ति  की लाश बरामद हुई है/ लास का पंचनामा करने के बाद बांसी कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मृतक थाना खेसरहा के बनकटा गांव निवासी अंगनूं पुत्र रात सुभग का बताया जा रहा है। वह  मंगलवार की दोपहर से ही  घर से गायब था।

बुधवार की सुबह देवरिया गांव के कुछ निवासियों ने गांव के प्राइमरी विद्यालय के पास स्थित पोखरे के किनारे एक लाश देखी। ग्रामीणों ने जिसकी सूचना थाना कोतवाली बांसी को दी। सूचना मिलते ही बांसी कोतवाल अनिल कुमार सिंह उप निरीक्षक हरिनारायण दीक्षित हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और लाश का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतक रामसुभग के परिजनों को जब पता चला तो वह बांसी कोतवाली आए और शव की शिनाख्त की।

राम सुभग के भाई पलटन ने कोतवाली में तहरीर दिया कि मृतक राम सुभग घर से मंगलवार की दोपहर से ही गायब था और शौच करने के लिए देवरिया गांव के पोखरे पर गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल लोगों की समझ में यह बात नहीं आ रही है तथा लोग पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रहे हैं। मृतक के भाई की तहरीर को भी दबाव की दृष्टिकोण से देखा जा रहा है । खैर असलियत क्या है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply