जेल तोड़कर फरार 50 हजार का इनामी बन्नर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, 36 मुकदमें दर्ज है उसपर

May 10, 2024 7:57 AM0 commentsViews: 895
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। गुरुवार को पुलिस, एसओजी, सर्विलांस की संयुक्त टीम ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था। अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा, जिन्दा कारतूस और मोटर साइकिल बरामद हुई है। पैर मे पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया प्राथमिक उपचार के बाद जेल भेज दिया गया। यह बदमाश 2010 में जेल तोड़कर हुआ था फरार।

एसपी प्राची सिंह ने बताया की अभियुक्त रमजान उर्फ बन्नर द्वारा बताया गया कि मैं बेलसड़ का रहने वाला हूँ। मैं पहली बार जेल वर्ष-2009 में चोरी के अपराध में गया था। जमानत पर आने के बाद 2010 में दोबारा फिर चोरी के आरोप में जेल गया। वहां से जेल में बन्द अपने नेपाली दोस्तों के साथ दीवार तोड़कर जेल से भाग कर नेपाल में छिप गया था। मेरी ससुराल नेपाल के जनपद कपिलवस्तु के मोहसड़ में है।

2015 में जनपद सिद्धार्थनगर से घटना करके नेपाल चला गया। जब मुझे पता चला कि पुलिस मुझे ढूँढ रही है तो मैने अपनी पत्नी की मदद से सिद्धार्थनगर में यह अफवाह फैला दी कि मेरी मौत हो गई है। लेकिन पुलिस ने मुझे पकड़कर जेल भेज दिया और फिर मैं कई बार पकड़ा गया तथा जमानत पर छूटता रहा। वर्तमान में मैं पत्नी, बच्चों सहित नेपाल में रहता हूं। आज मैं वारदात को अंजाम देने के लिए रेकी करने आया था कि आप लोगों द्वारा पकड़ लिया गया।

Leave a Reply