पुलिस सर्विलांस टीम ने किया दर्जनों मोबाइल बरामद, एसपी ने दिया इनाम

June 7, 2018 5:49 PM0 commentsViews: 759
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले की सर्विलांस टीम ने गत दिवस गायब हुए दर्जनों मोबाइल फोन को बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक धर्मबीर सिंह ने बरामद फोन को उनके मालिकों को सौंप दिया है। इस मौके पर एसपी ने सर्विलांस टीम को ढाई हजार रूपये का इनाम दिया है।

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय निवासी हर्षित उपाध्याय, सेमरनार निवासी प्रदीप कुमार, बुद्धनगर के दिवाकर मिश्रा, राहुल नगर के अभिषेक मिश्रा, एलआईयू के विनोद राय, पुलिस अरक्षी दिनेश गुप्ता, थरौली के शेषमणि प्रजापति, इसके अलावा शोहरतगढ़ के बैदौली निवासी शैलेष तिवारी, थाना जोगिया के मनोज कर पाठक व नगर व थाना निवासी नदीम खां के मोबाइल को सर्विलांस सेल के जरिये बरामद कर उन्हें सौप दिया।

इस बारे में एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि ग्यारह मई 2018 से अब तक जिला पुलिस की सर्विलांस टीम ने कुल 32 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को सौंपा गया है। एसपी ने सर्विलांस टीम के इंसपेक्टर पंकज शाही सहित सिपाही दिलीप दिवेदी और आशुतोष दूबे की प्रशंसा करते हुए उन्हें ढाई हजार का इनाम दिया है। इस अवसर पर एस पी ने कहा है कि अन्य पुलिस कर्मियों को इनकी जिम्मेदारी से प्रेरणा लेनी चाहिये।

Leave a Reply