पीड़ित काे फौरन इंसाफ दिलाने को खास तवज्जह देंगे नये एसपी

May 21, 2016 12:56 pm0 commentsViews: 392
Share news

एसपी लल्लन सिंह ने कहा कि महिलाओं का उत्पीड़न रोकना विशेष प्राथमिकता

नजीर मलिक

sp

सिद्धार्थनगर। नये पुलिस कप्तान लल्लन सिंह ने पीड़ितों को इंसाफ दिलाने को सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए उनके प्रार्थना पत्रों का फालोअप करने की बात कही है।

आज सुबह दस बजे आयोजित प्रेसमीट में उन्होंने मीडिया से कहा कि पीड़ित लोग पुलिस कार्यालय में प्रार्थनापत्र देते हैं, लेकिन उन पर कार्रवाई होती है या नहीं यह कोई नहीं देखता।

उन्होंने कहा कि वह हर पखवारे अपने कार्यालय में इस बात की समीक्षा करेंगे कि फरियाद करने वाले को न्याय मिला या नहीं। महिला उत्पीड़न रोकना उनकी विशेष प्राथमिकता में शामिल है। इसके अलावा कानून व्यवस्था बनाये रखना उनकी प्रथमिकता रहेगी।

पहली वार्ता में एसपी कम बोलने वाले मगर दृढनिश्चयी अफसर लगे। उन्होंने कहा है कि उनका काम जनता का भरोसा जीतना और अपराध पर नियंत्रण करने, अपराधियों को सख्त सजा देने का रहेगा।

नये एसपी का सामान्य परिचय

एसपी लल्लन सिंह इलाहाबाद जिले के फाफामउ कस्बे के रहने वाले हैं। वह 2009 बैच के आइपीएस है। हाल तक वह एएसपी इटावा के पद पर थे। इससे पूर्व वह एसपी सिटी गोरखपुर, सहित बतौर एएसपी ललितपुर, फिराजाबाद में भी काम कर चुके है। उन्हें सीबीसीआडी और एएसपी ट्रैफिक के पद पर भी काम करने का तजुरबा हासिल है।

जल्द पकड़ जायेंगे लालमोहर के हत्यारे

शुक्रवार को उस्का थाने के मदनपुर गांव में लालमोहर का सिर काट कर ले जाने की घटना पर उन्होंने कहा कि हत्यारे जल्द पकड़े जायेगे। उन्होंने कहा कि अभी वह कल ही जिले में आये हैं। लेकिन आते ही मौके पर गये। इस मामले में हत्यारों को कड़ी सजा मिलेगी।

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!