शुक्रवर को आयेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, चुनाव तिथि शीघ्र घोषित होने के आसार

January 6, 2021 1:31 pm0 commentsViews: 558
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भारतीय जानता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार को सिद्धार्थनगर आयेंगे, यहां वे दो स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक करेंगे। जिसमें वे पंचायत चुनावों की तैयारी और रणनीतियों पर विमर्श करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आगमन और उद्देश्य  जानने के बाद यह कहना आसान हो गया है त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में अब तनिक देर नहीं रह गई है और चुनाव की घोषणा जल्द हो सकती है।

भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद माधव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आठ जनवरी को सिद्धार्थनगर आयेंगे। जहां वे कार्यकर्ताओं की पहली बैठक लोहिया कला भवन में दोपहर ११ बजे तथा इसके पश्चात वे २ बजे मधुबेनियां में सेक्टर प्रभारियों की बैठक लेंगे। बैठक में वे पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे तथा पार्टी की रणनीनीतियों से अवगत करायेंगे। जिलाध्यक्ष गविंद माधव ने वर्करों से समय पर पहुंचने की अपील की है।

जिले के सदर विधायक श्यामधनी राही, विधायक राघवेंद्र सिंह सहित युवा भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ता फतेबहादुर सिंह, बिपिन सिंह, कन्हैया पासवान, अशीष तिवारी, अशीष शुक्ला,विजय पांडेय, दीपक मौर्या, आर्चिश्मान मिश्रा, संपूर्णा नंद, बंशीधर पांडेय आदि लोग प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के इस कार्यक्रम को लेकर दिन-रात किए हुए है।

बता दें कि सत्ताधारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की चुनाव सम्बंधी समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए आना इस बात का प्रतीक है कि पंचायत चुनाव की उल्टीगिनती शुरू हो चुकी है तथा चुनाव तिथि की घोषणा कभी भी हो सकती है। उनके आगमन के बाद जिले में पंचायत चुनावों को लेकर गतिविधियां यकीनी तौर पर तेज हो जायेंगी।

(485)

Leave a Reply


error: Content is protected !!