प्रधान का 22 साल का बेटा गायब, नदी में डूबने की आशंका, गांव में हाहाकार

February 20, 2017 6:39 pm2 commentsViews: 573
Share news

दानिश फ़राज़

doob

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर। स्थानीय थानान्तर्गत ग्राम भाद मुस्तहकम के प्रधान का 22 वर्षीय लडका कसे  ही लापता है । लोग परेशान हैं। उसके बानगंगा नदी में डूबने की आशंका से परिवार के लोग हलकान हैं। लोग नदी में जाल डाल कर लाश की तलाश में लगे हैं।इस घटना के बाद से  गांव में हाहाकर मचा हुआ है।

सूचना के मुताबिक भाद मुस्तहकम के प्रधान रहमत अली का बाइस वर्षीय  पुत्र रियाजुद्दीन वर्ष कल  2 बजे भैंस  चराने के लिए गांव के पश्चिम नदी के तट पर   गया था ।  लेकिन शाम को भैसों के अकेले वापस आने से घर के लोग रियाजुद्दीन को ढूंढने लगे। चारागाह के आस पास काफी खोजबीन करने से नदी के तट पर कपडा,जूता और लाठी  मिला।

घर के लोग किसी अनहोनी की आशंका से घबरा उठे और पुलिस को सुचना दी। लेकिन रात होने के कारण नदी में खोजबीन नहीं हो सका । आज दिन में पूरे गांव के लोग जाल लेकर नदी के हर संभावित स्थान पर गोता लगाये लेकिन कुछ नहीं मिला।

समाचार लिखे जाने तक प्रशाशन द्वारा गोताखोरों का कोई इंतजाम नहीं किया गया था। रियाजुद्दीन के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। लोग किसी साजिश से भी इंकार नहीं कर रहे हैं।घटना की सूचना पर बसपा उम्मीदवार जमील सिद्दीकी ने भी मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। समाचार लिखने तक छानबीन जारी है।

 

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!