प्रधानों की समस्याओं के निदान का बीडीओ ने दिया आश्वासन

September 11, 2023 4:43 PM0 commentsViews: 471
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। अखिल भारतीय प्रधान संगठन ने सोमवार को प्रधानों की समस्याओं को लेकर ब्लाक सभागार में अध्यक्ष राम नरेश यादव की अध्यक्षता में बैठक आयोजित किया। इसमें मनरेगा पक्के कार्य कार्ययोजना की स्वीकृति, गनेरा ग्राम पंचायत के रोजगार सेवक के कार्यवाही की रिपोर्ट डीसी मनरेगा को भेजने एवं प्रधानों से वार्ता करने के बाद ही तकनीकी सहायको को हटाने के मुद्दे पर सभी प्रधान एकमत हुए। 

अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष चंद्रमणि यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पक्के कार्य कार्ययोजना स्वीकृति न होने से विकास कार्य प्रभावित हो रहा है। मनरेगा कार्य बंद होने से मजदूरो के समक्ष भुखमरी की नौबत खड़ी हो गई है। इस दौरान खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार पाण्डेय ने प्रधानों की हर समस्या का समाधान का आश्वासन दिया। मनरेगा के पक्के कार्य की दो-दो कार्य योजना की स्वीकृति देने की बात कहीं।

बैठक में राष्ट्रीय पंचायती राज प्रधान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष ताकिब रिजबी, जिलाध्यक्ष पवन मिश्र, चंद्रजीत जायसवाल, राज नारायण यादव, मुनीराम वरुण, व्यास पांडेय, बुद्धिसागर चौरसिया, बृजलाल, राजेन्द्र यादव, बीर बहादुर यादव, सहज राम, महेंद्र यादव, चंद्रिका प्रसाद, पारस, नसीम, विजय आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply