आखिर प्रशासन की नींद टूटी और भूख से तड़प रहे ग्रमीणों को बितरित हुई राहत

April 5, 2020 1:46 pm0 commentsViews: 138
Share news

अजीत सिंह/ ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। कपिलवस्तु पोस्ट में प्रकाशित कल की  खबर का असर यह रहा की तहसील प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। दौड़ करके उन्होंने आखिर जनता के समस्याओं को सुना उनका निराकरण किया उन्हें राशन दिया। बड़नी ब्लाक के ग्राम मुड़िलावासी इससे बहुत खुश है।

बताया जाता है कि छपे समाचार का असर यह रहा की बढनी के समीप मुडिला डिहवा में शोहरतगढ़ तहसीलदार अपने टीम के साथ पहुंचे और ग्रामीणों में राहत सामग्री / राशन का वितरण किया इस मौके पर बहुत से तथाकथित  नेता भी फोटो खिंचवाने वहां पहुंच गए। जनता का कहना है कि मदद हमारी शासन और प्रशासन करता है। यह लोग फोटो खींचवाने वाले तथाकथित नेता कहां से पहुंच जाते हैं  जो सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करवा देते हैं।

आज शोहरतगढ़ तहसील क्षेत्र के बढ़नी ब्लॉक अंतर्गत मुडिला डीह के लगभग पचासों  गरीब व असहाय लोगों में तहसील प्रशासन द्वारा राहत सामग्री (खाद्यान्न) वितरण किया गया । उच्च अधिकारियों के निर्देश पर शनिवार को तहसीलदार शोहरतगढ़ राजेश कुमार अग्रवाल ने सूचना पाकर खाद्यान्न /राहत सामग्री की शीघ्र व्यवस्था कराई और उन गरीब भुखमरी के शिकार हो रहे लोगों में राहत सामग्री का वितरण करवाया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि अब अगर कोई समस्या होती है तो आप लोग सीधे मेरे नंबर पर संपर्क करें हम आप लोगों की मदद करेंगे।

शोहरतगढ़ तहसीलदार राजेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि शासन की मंशा है इस नोबेल कोरोना वायरस की त्रासदी में कोई भी परिवार भूखे न सोने पाये इस लिए सूचना पर त्वरित संज्ञान लेकर राशन वितरण की जा रही है ,बढ़नी क्षॆत्र के सेवरा निवासी भाजपा नेता राजेश कुमार उर्फ पप्पू पाठक ने कहा आप सभी डीह निवासी परेशान न हों आप लोगों की समस्या अगर है तो ये मेरी भी समस्या है हम आप सब की समस्याओं को शासन प्रशासन  तक जरूर पहुंचाएंगे।

इस दौरान तहसील द्वारा गठित राहत आपदा की टीम एवं भाजपा के प्रधानमंत्री कार्य योजना प्रचार प्रसार के जिला अध्यक्ष भोलेशंकर क्रांति , राजस्व निरीक्षक उदयराज मिश्रा, लेखपाल दिवाकर चौधरी, लेखपाल अनिरुद्ध चौधरी आदि लोगों के उपस्थिति में राहत सामग्री का वितरण किया गया , राहत सामग्री मिलने के बाद डीह निवासी श्यामू , परमात्मा प्रसाद, ऊषा देवी , अनारा देवी ,अजय, वकील , शहजादे ,कल्लू  आदि लोगों का कहना है कि तहसीलदार राजेश अग्रवाल द्वारा हम सभी डीह के  लोगों को राहत सामग्री वितरण किया गया और उन्होंने हम लोगों को आश्वासन दिया कि आप की समस्त समस्याओं का समाधान जल्द होगा आप लोग धैर्य रखें।

बता दें कि कल कपिलवस्तु पोस्ट ने सहस्योदघाटन किया था कि मुड़िला न तो किसी ग्राम पंचायत का अंग है, न ही बढ़नी नगर पंचायत का। इसलिए उसे लाकडाउन के दौरान भी सरकारी मदद नहीं मिल रही है। इसके बाद प्रशासन की नहीं टूटी और आज राहत बांटी गई।

कोरोनाः  बरीब  की मदद  के एि इटवा में शुरू हुई सामुदायिक रसोई, जरूरतमन्दों को मिलेगा मुफ्त भोजन

(139)

Leave a Reply


error: Content is protected !!