जिला स्तरीय प्रतिभा खोज परीक्षा में जेएसआई स्कूल के बच्चों ने लहराया परचम

January 5, 2020 1:16 PM0 commentsViews: 400
Share news

 

सग़ीर ए ख़ाकसार

बलरामपुर। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली संस्था सर्व शिक्षा सेवासमिति के तत्वावधान में दिनांक 1 दिसंबर 2019 को बलरामपुर ज़िले के गैंसड़ी ,पचपेड़वा ,तुलसीपुर आदि स्थानों पर आयोजित ज़िला स्तरीय  “प्रतिभा खोज परीक्षा” में जे. एस. आई. स्कूल, पचपेड़वा के छात्र छात्राओं ने इस वर्ष भी सफलता का परचम लहराया है। छात्रों की इस उपलब्धि पर अभिभावकों एवं अध्यापकों ने सफल प्रतिभागियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

जे एस आई स्कूल के  आदर्श मिश्रा,सौम्या मिश्रा,देवेश मिश्रा,राज सोनी,साक्षी यादव,अनुराग वर्मा,साजिया सिद्दीकी,सिद्धिका चौरसिया आदि इस प्रतिभा खोज परीक्षा में सफल हुए हैं।सर्व शिक्षा सेवा समिति के मैनेजर शाहिद आलम खान ने बताया कि समिति प्रत्येक वर्ष इस परीक्षा का आयोजन ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के उद्देश्य से करती है।

शाहिद  आलम ने बताया सफल प्रतिभागियों को 12 जनवरी दिन रविवार को एक भव्य समारोह में सम्मानित किया जाएगा।जिसके मुख्य अतिथि एम एल के पीजी कालेज बलरामपुर  के प्राचार्य प्रो नरेंद्र कुमार सिंह व विशिष्ट अतिथि अमन दीप डुली ,मुख्य विकास अधिकारी बलरामपुर होंगें।समारोह का आयोजन जूनियर हाईस्कूल परसा प्लाई डीह में किया गया है।

Leave a Reply