प्रतिमा विसर्जन में गये बालक की ट्राली से दब कर मौत, लाश फेंक कर भाग निकले श्रद्धालु, पुलिस लीपापोती में जुटी

September 3, 2017 6:03 PM0 commentsViews: 452
Share news

ओज़ेर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। वे कितने क्रूर थे की उनके साथ के एक बच्चे की ट्रैक्टर के नीचे दब कर मौत हो गयी। उसके साथ के श्रद्धालु उसकी लाश वही फेक कर गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन को चले गए। ये लोमहर्षक घटना ढेबरुआ थाना क्षेत्र की है।13 साल के मृत बच्चे का नाम संदीप पुत्र जगदीश है। वो पड़ोस के मलगहिया का रहने वाला था और बढ़नी में एक होटल पर काम करता था। घटना शनिवार रात की है।
बताया जाता है कि घटना की रात बढ़नी कसबे से गणेश जी का प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस विसर्जन स्थल को जा रहा था। रात 2 बजे जुलूस कसबे से कुछ दूर पहुंच ही था कि झटका लगने से संदीप ट्रालीसे गिर गया और ट्राली के टायर से सर दब जाने से मौक़े पर ही मर गया।

चर्चा है कि इस हादसे की जानकारी उसके घरवालों या पुलिस को देने के बजाय ट्राली पर बैठे अन्य लोगो ने उसकी लाश को वही सड़क के नीचे डाल कर विसर्जन स्थल की ओर रवाना हो गये। नायाब दारोगा हरेंद्र नाथ राय के मुताबिक सुबह विसर्जन से वापसी के बाद उन्हें उसकी लाश की जानकारी मिली।
पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा लिखा है।यहाँ ये बात गौर करने की है कि वह किस ट्राली पर था और उस पर कौन लोग थे, ये पता करना मुश्किल नहीं था। लेकिन कुछ प्रभावशाली लोगो ने पुलिस पर दबाव डाला। इस मामले की बढ़नी कस्बे में बहुत चर्चा है।

 

Leave a Reply