सिद्धार्थनगर में कोरोना से पहली मौत, संक्रमित व्यक्तियों की तादाद 135 हुई

June 3, 2020 12:51 pm0 commentsViews: 1583
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर में कोरोना से पहली तौत की खबर मिली है। मृतक 46 साल का है वह चिल्हिया थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया का रहने वाली है। सीएमओ डा. सीमा राय ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। बता दें कि करोना के भय से घर वापसी के दौरान अब तक विभिन्न दुघर्टनाओं में  10 से अधिक लोगों के मरने की खबर है, लेकिन कोरोना संक्रमण से हुई यह पहली मौत है। इससे यहं खलबली मच गई है।

बताया जाता है कि मृतक मुम्बई में रह कर मजदूरी करता था। लाक डाउन के कारण वह मुम्बई से भाग कर गांव आ गया था। उसका सेम्पुल 29 मई को लिया गया था।  अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आयी थी, कि वह सोमवार को बीमार पड़ गया और मंगलवार को उसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिब कि आ गई। मगर तब तक उसकी लाश का अंतिम  संस्कार किया जा चुका था। इसकी पुष्टि प्रशासन ने भी कर दी है।

गौर तलब है कि परसों सात नये मरीज के मिल जाने से जिले में कोरोना संक्रमितों का संख्या 135 हो गई है। आंशका है कि इसमें और भी अजाफा होगा। मरीजों की कम संख्या मिलने का कारण जानकार टेस्ट की कीम संख्या बताते हैं। लोगों की मांग है कि जिले में कोरोना टेस्टिंग में तेजी लाई जाए और लोगों को कम से कम मास्क पहनने के लिए बाध्य किया जाये।

(1492)

Leave a Reply


error: Content is protected !!