कोरोनाः प्रवासी मजदूरों का दिल जीत कर अपने दल व संगठन के लिए बटोर रहे दुआएं

May 24, 2020 2:07 pm0 commentsViews: 190
Share news

–टीम अम्बिकेश पखवारे भर से जुटी हुई है गरीब मजदूरों की सेवा में

Pravasi-mazdooro-ki-madad

अनीस खा


बांसी, सिद्धार्थनगर। लाक डाउन के समय समाजवादी छात्रसभा की जिला इकाई जिस खमोशी व खूबसूरती से परेशान और शहर छोड़ कर भाग रहे प्रवासी मजदूरों के बीच अपना कर्तव्य निर्वहन कर रही है, वह प्रशासंनीय है। गरीबों की मदद के दौरान वह मीडिया के प्रचारतंत्र का सहारा लिए बिना खामोशी से अपने काम लग कर समाजवादी पार्टी व अपने संगठन के लिए दुआएं हासिल कर रही है।

बता जाता है कि समाजवादी छात्र सभा के नि.जिला अध्य्क्ष अम्बिकेश श्रीवास्तव द्वारा अपनी टीम के साथ  में बांसी शहर के एक खास स्थान पर हर रात निश्चित समय तक डयूटी देते हैं। उधर से जितने भी प्रवासी पैदल या वाहन से गुजरते हैं तो वह उनको आवश्यकतानुसार भोजन पानी, दवा, इत्यादि उपलब्ध कराते हैं। इसके अलावा भी उनकी कोई अन्य परेशानी हो तो वह और उनके साथी मिल कर हल करने की कोशिश करते हैं। शहर के लोग बताते हैं कि यह काम लगातार वह और उनके साथी एक पखवारे से कर रहे हैं।

 इस बारे में अम्बिकेश श्रीवास्तव का कहना है कि आज जब राजनीतिक संस्थाएं मदद कम प्रचाार ज्यादा कर रही हैं तो समाजवादी ही पूरे दम खम से जुटे हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लगायत हर समाजवादी इस नेक काम में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि समाजवादी प्रचार के बजाए काम में विश्वास करते हैं। इसके बदले पीड़ित लोग भी उनके संगठन को दुआएं देते हैं।

प्रवासियों की मदद करने वाली इस टीम में अनुराग श्रीवास्तव, विशाल कुमार, चित्रगुप्त सेवा समिति के अध्य्क्ष धर्मेंद्र कुमार श्रीवास्तव, अधिवक्ता सूजा रिजवी, नासिर खान, अंकित मिश्र, राहुल पांडेय, अमित त्रिपाठी आदि  रहते हैं।

(164)

Leave a Reply


error: Content is protected !!