पुलिस के हत्थे चढ़े इटवा में दो लुटेरे, साढ़े सात लाख का माल बरामद

August 31, 2015 7:00 pm0 commentsViews: 564
Share news

अजीत सिंह

31sdr-5
सिद्धार्थनगर पुलिस ने पथरा, डुमरियागंज और इटवा के इलाकों में लूट की वारदात अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूट के माल के इतर एक रिवाल्वर और एक कट्टा भी इनके पास से बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश शिव शंकर व नन्द कुमार डुमरियागंज के बैदौला और इटवा थाने के बगहवा के रहने वाले हैं। दोनों लुटेरों पर पांच-पांच हजार का इनाम भी घोषित था।

दोनो पर लूट व हत्या के प्रयास के लगभग 1 दर्जन मुकदमे कायम हैं। एसपी अजय कुमार साहनी के मुताबिक पथरा थानाध्यक्ष इन्द्रजीत यादव गाड़ियों की चेंकिग कर रहे थे। इसी दौरान दोनों बदमाश यूपी 51 जे- 0482 से आते हुए दिखायी दिये। पुलिस की चेकिंग देखते ही दोनों भागने लगे। मगर पुलिस टीम ने दौड़ाकर दोनों को धर दबोचा। पूछताछ में इन्होंने कई लूटों में शामिल होने की बात कबूल की।

31sdr-6

इनके पास से सात जोड़ी चांदी की पायल, एक मंगल सूत्र, हाथ पलानी चांदी की एक जोड़ी, एक जोड़ा सोने का झाला, पांच सोने की अंगूठी, एक कटर, एक पिलास, एक इलेक्ट्रानिक तराजू तथा इटवा क्षेत्र  में लूट के माल में एक जोड़ी चांदी की पायल, एक सोने की खिल, एक जोड़ी दस्ताबन्द चांदी का, एक जंजीर चांदी की, आईडी कार्ड व एसबीआई बैंकिंग कार्ड बरामद किया गया। पुलिस ने बरामद माल की कीमत साढ़े सात लाख रुपये आंकी है। एसपी ने थानाध्यक्ष और उनकी टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

(8)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!