प्रेम नारायण बने हियुवा के जिला संयोजक

September 22, 2020 7:38 am0 commentsViews: 174
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर देंगे। इसके लिए कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया जा चुका है। मंडल प्रभारी ने जिला संयोजक रहे उमेश पांडेय की निष्क्रियता को देखते हुए विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रभारी रहे प्रेम नारायण दुबे को नया जिला संयोजक नियुक्त की।

हिंदू युवा वाहिनी बस्ती मंडल के प्रभारी अंशुमाली धर द्विवेदी ने कही। वह शहर के रेस्ट हाउस पर हियुवा पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में सरकार बनने के बाद से हर वर्ग की खुशहाली के लिए कार्य किए जा रहे हैं। कोरोना संकटकाल में लोगों को रोजगार देने, राशन मुहैय़्या कराने समेत अन्य अभिनव पहल किया गया, जिसकी सराहना हो रही है।

उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूती के लिए नए वर्ष से सदस्यता अभियान चलाकर अधिकाधिक लोगों को जोड़ा जाएगा। मंडल प्रभारी ने जिला संयोजक रहे उमेश पांडेय की निष्क्रियता को देखते हुए विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रभारी रहे प्रेम नारायण दुबे को नया जिला संयोजक नियुक्त की। जिला प्रभारी और विधायक श्याम धनी राही ने कहा कि योगी आदित्य नाथ के निर्देशन पर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को लगना होगा।

हियुवा देवी पाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री की अगुवाई में हुए हर कार्यों को जनमानस तक पहुंचाने की आवश्यकता है। अंत में नए जिला संयोजक का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर हियुवा के जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता, संतकबीरनगर के जिलाध्यक्ष टुनटुन राय, नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, जिला संयोजक प्रेम नारायण दुबे, भानु प्रताप सिंह भी उपस्थित थे।

(168)

Leave a Reply


error: Content is protected !!