पहले धोखा देकर प्रेमिका की इजजत लूटता रहा, फिर प्रेमिका के गर्भवती होते ही भाग निकला प्रेमी, गिरफ्तार

June 19, 2020 11:59 am0 commentsViews: 1757
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी एक युवक  के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर आज गिरफ्तार कर लिया। युवती को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। थाना चिल्हिया थानाध्यक्ष सभा शंकर यादव ने युवती के बयान की वीडियो रिकार्डिंग कराई है। आरोपी युवक कानाम अखिलेश बताया जाता है।

बता दें चिल्हिया थाना क्षेत्र की एक युवती को अखिलेश शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। दोनों आपस में घंटों बातें फोन पर किया करते थे। धीरे – धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो एक दूसरे से शादी करने की बात करने लगे। युवती युवक के झांसे में उस समय आ गई जब उसने कहा कि उसके परिवार वाले शादी के लिए तैयार हो गए है। उसे देखने के लिए उसकी बहने ने बुलाया हैं।

शादी की बात सुनकर युवती के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने यह बात अपनी मां को बताई तो उसने भी सहमति जता दिया। लेकिन युवक ने युवती को धोखे से ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर लिया। और उसे धमकाने लगा।  फिर उसने लगातार युवती का शोषण किया। आखिर तंग आकर युवती ने अपनी दस्तां अपने परिवार वालों को बताई ।

युवती ने निवासी युवक अखिलेश से शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवक मुकर गया। जिसके बाद उसके खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। चिल्हिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच हो रही है।

(1663)

Leave a Reply


error: Content is protected !!