प्रेमी युगल की हत्या में प्रेमी के बाप और भाई निकले कातिल

May 2, 2017 1:40 pm0 commentsViews: 766
Share news

अनिल चौधरी

नेट फोटो

नेट फोटो

बस्ती। विगत दिनो सौनहा थाना में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा करके दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने मे बस्ती पुलिस को सफलता मिली है। गिरफ्तार अभियुक्त आपस में पिता पुत्र हैं। उन्होंने प्रेमी सुगल की हत्या की बात कबूल भी कर ली है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की विगत 27 तारीख को थाना सोनहा को सूचना मिली कि पास के अमरूद  बाग में पेड़ से एक शव लटका हुआ है। उसी दिन वहीं के कबिस्तान में एक युवती का शव भी मिला। जिसकी पहचान नरसिंह पुत्र रामसागर एवं रजिया पुत्री अज्ञात हुई पुलिस ने दोनों शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

 जिस पर मुकदमा पंजीकृत करके क्षेत्राधिकारी रुधौली पवन गौतम के नेतृत्व में टीम गठित करके थानाध्यक्ष सोनहा ओमप्रकाश यादव द्वारा विवेचना की गई तथा घटना मे शामिल अभियुक्त रामसागर चौधरी एवं अमर चौधरी की गिरफतारी की गई

 पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया की नरसिंह का अवैध सम्बन्ध काफी दिनों से गांव की रजिया से था इसी कारण नरसिंह का अपनी पत्नी से विवाह विच्छेद हुआ। इसी कारण राम सागर के बाकी बच्चों के शादी मे दिक्कत आने लगी। जिससे नरसिंह को मुम्बई भेजा गया पर वह वापस आ गया उसकी झाड़ फूँक करायी गयी पर कोई फायदा नहीँ हुआ।

 26/27की रात्रि को अभियुक्त अमर सिंह अचानक जगा तो नरसिंह को बिस्तर पर न पाकर पिता रामसागर को जगा कर खोजबीन की गई। रात में ही नरसिंह गांव के बाहर कग्रिस्तान में रजिया के साथ मिला। उस वक्त दोनों आपत्तिजनक हालत में थे।  यह देख कर अभियुक्तों को गुस्सा आया और उन्होंने रजिया का गला दबा कर हत्या कर दी। रजिया की हत्या पर नरसिंह ने गाँव वालों को बता देने की धमकी दी, तो दोनों ने उसकी भी गला दवा कर दी। इसके बाद लाश को अमरूद के बाग मे पेड़ से लटका कर आत्म हत्या का रुप देने की कोशिश की।

 

(6)

Leave a Reply