पत्नी पर बुरी नजर डालने वाले साढू के भाई को गोली मारी, गिरफ्तार

January 17, 2017 5:28 PM0 commentsViews: 862
Share news

नजीर मलिक    

जोगिया पुलिस की हिरासत में अभियुक्त दुर्गेश

जोगिया पुलिस की हिरासत में अभियुक्त दुर्गेश

सिद्धार्थनगर। भाई के साढू की पत्नी पर बुरी नजर डालने वाले 22 वर्षीय एक युवक को महिला के पति द्धारा गोली मार दी गई। घायल को गंभीर हालत में गोरखपुर भेजा गया है। घटना कल रात दस बजे की है। पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जागिया कोतवाली के सजनापार गांव का है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के ग्राम सिंहोरवा निवासी हनुमान का पास के गांव सजनापार के गुलाब से सढुवाना था। इसी रिश्ते के तहत हनुमान का भाई दुर्गेश उर्फ बबलू अक्सर गुलाब के घर आता जाता था। कहते हैं कि गुलाब की पत्नी काफी सुंदर थी, सो दुर्गेश उस पर बुरी नजर रखने लगा।

खबर है कि दुर्गेश उर्फ बबलू अक्सर गुलाब को शराब पिला कर बेहोश कर देता और उसके बाद उसकी पत्नी से छेडछाड करता। आखिर में तंग आकर पत्नी ने यह बात गुलाब को बता दी। इस जानकारी के बाद गुलाब ने उसे सबक सिखाने का मन बनाया।

पुलिस के मुताबिक कल शाम जोगिया में दोनों ने शराब पी और रात को दुर्गेश गुलाब को मोटर साइकिल पर बिठा कर उसे उसके घर सजनापार छोडने के लिए चला। गांव से थोडंा पहले ही  उसने दुर्गेश का गोली मार दी और फरार हो गया।

घटना की खगर मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। उसने घायल को अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। दूसरी तरफ दोनों को साथ देखने वाले कई लोग थे, लिहाजा पुलिस ने गुलाब को पकडा तो उसने सब कुछ कबूल कर लिया। गुलाब को धारा 307 के तहत जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply