प्रेस क्लब अध्यक्ष के लिए दिलचस्प लडाई तय

August 23, 2015 3:59 pm0 commentsViews: 119
Share news

एम सोनू फारूक

चुनाव अधिकारी के समक्ष परचा दाखिल करते उपाध्यक्ष प्रत्याशी इरशाद सिद्दीकी

       चुनाव अधिकारी के समक्ष परचा दाखिल करते उपाध्यक्ष प्रत्याशी इरशाद सिद्दीकी

“प्रेस क्लब सिद्धार्थनगर के चुनाव में अध्यक्ष पद की सीधी लड़ाई तय हो गयी है। इस पद के लिए रविवार को दैनिक जागरण स्टाफर संतोष श्रीवास्तव व स्वतंत्र  चेतना के ब्यूरो प्रभारी एमपी गोस्वामी ने परचा दाखिल किया है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए अवधनामा के प्रभारी इरशाद सिद्दीकी सहित शेष अन्य पदों पर प्रत्याशी निर्विरोध चुने गये हैं”

चुनाव अधिकारी सलमान आमिर व अरविन्द झा के मुताबिक कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए इलेक्ट्रानिक मीडिया के धर्मवीर गुप्ता, और संगठन मंत्री के लिए अमीत श्रीवास्तव तथा अमर उजाला के विपिन श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष के लिए हिंदुस्तान के मंजेश पांडेय, के अलावा सम्प्रेक्षक सिटी टाइम्स के प्रदीप वर्मा निर्विरोध निवार्चित किए गये हैं। सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचन के बाद अब सिर्फ अध्यक्ष पद के लिए 31 अगस्त को मतदान होगा।

दोनों के बीच सीधी लड़ाई के वजह से चुनाव बेहद रोचक हो गया है। संतोष श्रीवास्तव सन् 2012 में एमपी गोस्वामी को हरा कर अध्यक्ष चुने गये थे। पुराने इतिहास याद कर गोस्वामी ने इस बार पूरा जी-जान लड़ा रखा है। दूसरी तरफ संतोष श्रीवास्तव के सामने पुराने साख को कायम रखने की चुनौती है। पोजिशन अभी साफ नहीं है, मगर आगे की लड़ाई दिलचस्प है, कम से कम इतना तो तय है।

(0)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!