संतोष श्रीवास्तव प्रेस क्लब सिद्धार्थनगर के नये अध्यक्ष, एमपी गोस्वामी को फिर मिली निराशा

August 31, 2015 4:36 pm0 commentsViews: 329
Share news

नजीर मलिकsonu07861 copyवोट डालते आईबीएन–7 के हरपाल उर्फ जिंपी भाटिया व विजेता संतोष श्रीवास्तव निर्वाचित पदाधिकारियों के साथ

“सिद्धार्थनगर प्रेस क्लब के चुनाव में दैनिक जागरण के संतोष श्रीवास्तव ने एमपी गोस्वामी को करारी शिकस्त दे दी है। संतोष को 59 और गोस्वामी को 30 मत मिले। कुल मतों की संख्या 92 थी। दो वोट नहीं पडे और एक मत अवैध रहा। जीत के बाद विजेता के समर्थकों ने जमकर अबीर गुलाल उडाया। एमपी गोस्वामी इससे पहले भी दो बार अध्यक्ष पद के चुनाव में शिकस्त खा चुके हैं। संतोष श्रीवास्तव जल्द ही वर्तमान अध्यक्ष नजीर मलिक से कार्यभर ग्रहण करेंगे”

सोमवार को सूचना विभाग में सुबह नौ बजे से ही गहमा-गहमी थी। मतदान के समय भी दोनाों उम्मीदवारों के समर्थक अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे थे। एक गुट का दावा 65 फीसदी मत पर था तो दूसरे का 80 फीसदी पर। इन दावों प्रतिदावों के बीच मतदान दोपहर दो बजे तक जारी रहा। तीसरे पहर तीन बजे मतगणना प्रारम्भ हुई। आधा घंटे में गिनती पूरी हो गई और चुनाव अधिकारी सलमान आमिर व अरविंद झा ने अधिकृत तौर पर संतोष श्रीवास्तव को 29 मतों से विजयी घोषित किया। चुनाव अधिकारियों ने प्रमाण पत्र वितरण कर उनको बधाई भी दी।

संतोष के नाम की घोषणा होते ही उनके समर्थक झूम उठे। नारेबाजी और अबीर गुलाल ने कलक्ट्रेट परिसर का माहौल बदल दिया। इसके बाद शहर में पत्रकारों का जुलूस निकला। संतोष श्रीवास्तव ने शहर के सम्भ्रांत लोगों से मिल कर उनका आर्शीवाद लिया। जुलूस में दैनिक जागरण के प्रभारी रत्नेश शुक्ल सहित उपाध्यक्ष इरशाद सिद्दीकी, अजय पाठक, सोनू श्रीवास्तव, सोनू वरूण आदि शामिल रहे। संतोष श्रीवास्तव की जीत पर तमाम पत्रकारों ने उन्हें बधाई दी है।

बताते चलें कि इस चुनाव पर प्रशासन की नजरें भी टिकी थीं। अध्यक्ष पद को छोड़ सभी सीटों पर चुनाव निर्विरोध हो चुका था। केवल अध्यक्ष पद के लिए ही मतदान हुआ था। निर्विरोध पदाधिकरियों में वरिष्ठ उपाध्यक्ष-इरशाद सिदृदीकी, कनिष्ठ-उपाध्यक्ष धर्मवीर गुप्ता, महामंत्री-अंकित श्रीवास्तव, संगठनमंत्री-विपिन श्रीवास्तव, मंजेश पांडेय-कोशाध्यक्ष व सम्प्रेक्षक के रूप में प्रदीप वर्मा शामिल हैं।

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!