मोदी सरकार लूटपाट में व्यस्त है, तो योगीराज बना जंगल राज- माता प्रसाद

July 5, 2020 12:53 pm0 commentsViews: 335
Share news

आरिफ मक़सूद


 इटवा, सिद्धार्थनगर। शनिवार को इटवा में सपा कार्यलय पर पूर्व विधानसभाध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा किया। कानपूर की घटना में पुलिस अधिकारियों की बड़ी लापरवाही बताई है।  उन्होंने कहा है कि प्रदेश में योगी सरकार अपराध नियंत्रण की बात  करती, है जहाँ 8 पुलिसकर्मी शहीद कर दिए जाते हैं । इससे यह साबित हो रहा है कि प्रदेश में जंगलराज पूरी तरह कायम है

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने की बात कर रही है, जो पूरी तरह हवा हवाई है। इस सरकार  ने पुलिस के 100 नम्बर वाहन को बदल कर 112 कर दिया है। अखिलेश सरकार में यह सुविधा तुरंत उपलब्ध होती थी, मगर आज बड़ी बड़ी घटना हो जाती  है और 112 हत्या होने के बाद पहुंचती हैं। सरकारी धन से तैयार किया गया मोदी किट सरकारी कर्मचारियों से न बटवाकर बीजेपी नेताओ द्वारा बंटवाया जा रहा है। जिससे गरीबों तक राशन नहीं पहुंच रहा है।

उन्होंने कहा कि थानों पर खुली लूट मची है। सरकार डीजल पेट्रोल के नाम पर लूट रही है तो पुलिस  सुलह के नाम पर जनता से रकम ऐंठ रही है। आमजन की कोई सुनवाई नहीं हो है। भाजपा नेता थाना चला रहें हैं।बस यों कहें की मोदी राज में लूट है तो योगीराज भी जंगलराज में तब्दील हो रहा है। प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान  सपा नेता अमित दुबे, कमरुज़्ज़मा, लतीफ अहमद, वीरेंद्र सिंह, प्रकाश दुबे, आदि लोग उपस्थित रहे। 

(304)

Leave a Reply


error: Content is protected !!