नौगढ़ ब्लाकः संजू सिंह की चुनावी मुहिम शुरू, यशभारती सम्मानित हवलदार यादव ने बजाया चुनावी बिगुल

December 18, 2015 3:01 pm0 commentsViews: 581
Share news

नजीर मलिक

प्रेस कान्फ्रेंस में भाग लेते राजू सिंह, हवलदार यादव, हरेन्द्र पांडेय व उनके साथी

प्रेस कान्फ्रेंस में भाग लेते  उम्मीदवार संजू सिंह के पति और समाजसेवी राजू सिंह, यश भारती से सम्मानित सपा नेता  हवलदार यादव, हरेन्द्र पांडेय व उनके साथी

सिद्धार्थनगर। नौगढ़ ब्लाक से प्रमुख पद के लिए संजू सिंह ने समाजवादी पार्टी से दावेदारी करते हुए चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इसका एलान यशभारती पुरस्कार से सम्मानित अंतराष्ट्रीय पहलवान व सपा नेता हवलदार यादव ने की है।

शुक्रवार को यहां होटल विजय पैलेस में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में यशभारती हवालदार यादव ने संजू सिंह के पति राजू सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि बीडीसी व प्रधान के रूप में उनका पन्द्रह साल का जीवन निष्कलंक रहा है।

हवलदार यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उन्हें उम्मीदवार बना सकती है। उन्होंने कहा कि श्रीमती संजू सिंह और उनके पति राजू सिंह दोनो ही योग्य, व्यवहार कुशल और विकास को समझने वाले युवा हैं। इसलिए वह उनके समर्थन में आये हुए हैं।

कान्फ्रेंस में मजदूर क्रान्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरेन्द्र पांडेय ने भी उनके समर्थन में कहा कि राजू सिंह जुझारू नेता हैं। वह गरीबों मजलूमों का दर्द समझते हैं। इसलिए उनका संगठन पूरी ताकत से उनके साथ खड़ा है।

अंत में राजू सिंह ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि क्षेत्र पंचायत सदस्य उनकी पत्नी का समर्थन करेंगे। क्योंकि सभी क्षेत्र जवार के ही हैं और उनके आचार विचार से भली भांति परिचित हैं।

कार्यक्रम का संयोजन शिवेन्द्र पांडेय उर्फ डिंपू ने किया, जबकि संचालन बुजराज सिंह ने किया। कान्फ्रेंस में अतिथियों का माल्यापर्ण भी किया गया।

ॽयाद रहे कि इस ब्लाक से प्रमुख पद के चार उम्मीदवार है, जिनमें कम से कम तीन समाजवादी पार्टी के समर्थन की आस लगााये हुए हैं। लेकिन सपा ने अभी तक अधिकृत सूची जारी नहीं की है।

(12)

Leave a Reply


error: Content is protected !!