सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा, देश के के सबसे साम्प्रदायिक व्यक्ति हैं मंत्री आजम खान

November 28, 2015 8:45 pm0 commentsViews: 170
Share news

संजीव श्रीवास्तव

aaditya

सिद्धार्थनगरः भाजपा के फायर ब्रांड सांसद और गोरक्ष पीठ के महंत योगी अदित्य नाथ ने आजम खान को देश का सबसे साम्प्रदायिक व्यक्ति बताते हुए कहा है कि आजम के इशारे पर अखिलेश सरकार हिंदू उत्पीड़न की घटनाओं पर आंखें मूंदे हुए है। अब इसे सहन नहीं किया जायेगा।

शनिवार को सिद्धार्थनगर में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में योगी ने कहा कि सरकार के इस कदम से तुष्टीकरण की बू आती है। हमें इस सड़ांध को मिटाना ही होगा। इसके लिए हिंदू समाज को आगे आना होगा।

योगी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि दादरी में अल्पसंख्यक परिवार को मुआवजा दिया गया, मगर जो हिन्दू उत्पीड़ित हुए, उनको कोई मदद नहीं की गयी। प्रदेश सरकार के इस रवैये में तुष्टीकरण की बू आती है। प्रदेश के काबीना मंत्री आजम खां को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह प्रदेश ही नहीं, देश के सबसे साम्प्रदायिक व्यक्ति हैं।

मुलायम और अखिलेश आजम को ही अपना आका मानते है। उनके कहने पर ही सूबे की सरकार हिन्दू उत्पीड़न पर आमादा है, मगर हिन्दू युवा वाहिनी इस मामले को लेकर गंभीर है। वह प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतरने का मन बना चुकी है। जल्द ही प्रदेश में हिन्दू समाज को लेकर सड़क पर उतरेगी।

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि पीएम की अगुवाई में देश दिनों दिन प्रगति के मार्ग पर चल रहा है। विश्व मानचित्र पर भारत का नाम चमकने लगा है। देश की सीमाएं सुरक्षित हो गयी हैं। जनता में अमन चैन है।

उन्होंने अंत में आहवान किया कि हिंदू अस्मिता की रक्षा के लिए मुलायम सरकार को हटाना जरूरी हो गया है। आने वाले चुनाव में जनता को मौजूदा सरकार को सबक सिखाना ही होगा।

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!